Deepika Padukone ने पहली एनिवर्सरी पर पहनी सासू मां की दी हुई साड़ी, देखिए Photos

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नंबवर 2018 को शादी की थी. ये शादी कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई, जिसमें शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहे.

Deepika Padukone ने पहली एनिवर्सरी पर पहनी सासू मां की दी हुई साड़ी, देखिए Photos

Deepika Padukone और Ranveer Singh की शादी की पहली एनिवर्सरी की फोटोज़...

नई दिल्ली:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को आज एक साल हो गया. साल 2018 में 14 नवंबर को दोनों ने इटली में शादी की थी. अपनी शादी की पहली सालगिराह पर ये कपल वेंकटेश्वर तिरुमला तिरुपती मंदिर (Tirumala Tirupati) दर्शन के लिए गया. इस दौरान दोनों डिज़ाइनर सब्यासाची के आउटफिट में थे. दीपिका पादुकोण ने बनारसी लाल साड़ी पहनी. वहीं, रणवीर सिंह कुर्ता, चूड़ीदार और नेहरू जैकेट सेट में दिखे. ये वही साड़ी है जो दीपिका पादुकोण को उनकी शादी के दौरान मिली थी. ये साड़ी दीपिका को कोंकणी रस्म के दौरान उनके हाथों पर रखी गई थी.

तिरुपती मंदिर में दीपिका और रणवीर सिंह

तिरुपती मंदिर (Tirupati Temple) के दर्शन कर बाहर आते हुए इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन दीपिका और रणवीर दोनों को आई लव यू कह रह रहा है. वह बारी-बारी से आई लव यू दीपिका मैम, आई लव यू रणवीर भैया कह रहा है. ये फैन जैसे ही रणवीर को आई लव यू भैया कहता है तो दीपिका उसे बीच में रोककर कहती हैं 'तुम्हें मुझे ज्यादा प्यार करना होगा.' आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो...

तिरुपती मंदिर के दर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवार भी उनके साथ थे...


बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नंबवर 2018 को शादी की थी. ये शादी कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई, जिसमें शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहे. लेकिन मुम्बई में हुए रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक पूरा बॉलीवुड इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ था. 

दीपिका और रणवीर ने दोनों शादियों में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के आउटफिट्स पहनें. वहीं, शादी की पहली सालगिराह पर भी ये कपल सब्यासासी के ही आउटफिट में नज़र आया. शादी में जूलरी से लेकर लहंगे, साड़ी, कुर्ता और शेरवानी तक, सभी कुछ सब्यासाची का डिज़ाइन किया हुआ था. 

दीपिका पादुकोण के इस खूबसूरत लाल लहंगे में सबसे खास रही उनकी ओढ़नी, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिक गई. लाल जोड़े में सजी दीपिका के इस पूरे लुक में सबसे खास उनकी लाल चुनरी थी, जिस पर लिखा हुआ था - सदा सौभाग्यवती भव: !!

सदा सौभाग्यवती भव: !! दुपट्टे की तस्वीर

rfr1a99

यहां देखिए दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें...

कोंकणी रिवाज में हुई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की फोटो

सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की फोटो 

बेंगलुरु में हुए दीपिका और रणवीर के पहले रिसेप्शन की तस्वीर...  

मुम्बई में हुए दीपिका और रणवीर के दूसरे रिसेप्शन की तस्वीर...   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com