जिम में पसीना बहाते हुए नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें Viral Video

दीपिका का जिम में पाइलेट्स करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडस्ट्री की पसंदीदा पाइलेट्स ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने शेयर किया है. 

जिम में पसीना बहाते हुए नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें Viral Video

वीडियो में अपनी ट्रेनर यासमीन कराचीवाला के साथ नजर आ रही हैं दीपिका.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. दीपिका पादुकोण अपनी फिट बॉडी को मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती हैं. इस बीच दीपिका का जिम में पाइलेट्स (Pilates) करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंडस्ट्री की पसंदीदा पाइलेट्स ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

दीपिका के इस वीडियो को शेयर करते हुए यासमीन ने लिखा, ''आपने दीपिका को ज्यादातर एक मरमेड और स्वान की तरह देखा है लेकिन अब आप इन्हें जिम में वर्कआउट करते हुए देखें. दीपिका पादुकोण हमें लगातार वर्कआउट के लिए प्रेरित कर रही हैं. इसलिए अपने आलस को भगाओ और फिट हो जाओ क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक योगा पैंट्स में नजर आ रही हैं. दीपिका ने अपने जिम लुक को काले रंग के स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया. वर्कआउट के लिए उन्होंने मेसी बना रखा था. वीडियो में दीपिका पादुकोण लेग वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं.