दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के लिए अपनी फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के एक डॉयलॉग को चुना.

दीपिका पादुकोण ने कहा,

Happy Valentine's Day: दीपिका पादुकोण ने कुछ इस तरह किया अपनी भावनाओं का इजहार

नई दिल्ली:

वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) 14 फरवरी को देश-विदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. कोई तोहफा देकर अपने प्‍यार का इजहार कर रहा है तो कोई पार्टनर को डेट पर लेकर जाकर स्‍पेशल फील करवाने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कई लोग अपने वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेशन की झलक दिखा रहे हैं और इस मामले में बॉलीवुड हस्तियां भी पीछे नहीं हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) तक ने वैलेंटाइंस डे पर अपनी भावनाओं के इजहार के लिए टिकटॉक (TikTok) को चुना. 

यह भी पढ़ें: सिंगल लोगों को जला रहा है वैलेंटाइंस डे, शेयर किए जा रहे हैं इस तरह के मीम्‍स

1. दीपिका पादुकोण 
जबरदस्‍त एक्‍टर दीपिका पादुकोण ने वैलेंटाइंस डे के लिए अपनी फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के एक डॉयलॉग को चुना. उन्‍होंने फिल्‍म के इस डायलॉग को लिप सिंक किया, "किसकी तलवार पे सिर रखूं ये बता दो मुझे, इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे." इस वीडियो को अब तक कई लाख व्‍यूज मिल चुके हैं. 
 

@deepikapadukone

Throwback to one of my most iconic dialogues...Happy Love Day everyone and may we celebrate everyday like today...

original sound - deepikapadukone

2. नेहा कक्‍कड़ 
नेहा कक्‍कड़ इस वीडियो में सुपर गर्ल बनीं हैं जो वैलेंटाइंस डे पर प्रपोज कर रहे अपने चाहने वाले को बदमाशों से बचाती हैं.

@nehakakkar

When your Girlfriend has Super Powers!! Superwoman #NehaKakkar#GoaBeach by tonykakkar Thank you tathaagat I quite liked the concept!

♬ original sound - Neha Kakkar

3. शिल्‍पा शेट्टी
शिल्‍पा शेट्टी ने टिकटॉक पर पति राज कुंद्रा के साथ वीडियो पोस्‍ट किया है. इसमें 'तेरी बन जाऊंगी...' वीडियो बैकग्राउंड में चल रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

@theshilpashetty

Dil ko jodo.. todo mat . My valentine forever therajkundra #valentinesday2020#love#pyar#fyp#trending

Teri Ban Jaungi Reprise Tulsi Kumar Version 2 - Tulsi Kumar

4. माधुरी दीक्षित नेने
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने कपल्‍स और सिंगल्‍स के लिए इस टिकटॉक वीडियो के जरिए एक स्‍पेशल मैसेज दिया है. इस वीडियो को उन्‍होंने 13 फरवरी को पोस्‍ट किया थ जिसे अब तक 6 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं.

@madhuridixitnene

Happy Valentines Day! #valentineday2020

original sound - Madhuri Dixit Nene

5. रितेश देशमुख
'बागी 3' एक्‍टर रितेश देशमुख ने वैलेंटाइंस डे पर मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया. इस वीडियो को उन्‍होंने दो दिन पहले शेयर किया था, जिसे अब तक 16 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं इसे अब तक 11 लाख हार्ट्स भी मिले हैं.

@riteishd
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

#valentinesday

ओरिजिनल साउंड - aartirana0639