डिलीवर करने आए शख्स ने इस वजह से पहले पैकेट को किया सैनेटाइज, Photos हुईं वायरल तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

यह ट्वीट एक डिलीवरी पर्सन के बारे में है, जिसने एक घर में पैकेट डिलीवर किया लेकिन इस पैकेट पर उसके द्वारा लिखे गए मैसेज ने लोगों का दिल जीत लिया है.

डिलीवर करने आए शख्स ने इस वजह से पहले पैकेट को किया सैनेटाइज, Photos हुईं वायरल तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लोग डिलीवरी करने आए इस शख्स की बहुत तारीफ कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां लोगों को बहुत सी दिल छू लेने वाली कहानियों के बारे में पता चलता है.  कोरोनावायरस (Coronavirus) के दुनियाभर में फैल जाने के कारण एक ओर जहां कई देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. वहीं दूसरी ओर इस मुश्किल के वक्त में हेल्थ सेक्टर और बहुत से अन्य लोग सुपरहीरों की तरह दूसरों के लिए काम कर रहे हैं. 

इसी बीच एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, यह ट्वीट एक डिलीवरी पर्सन के बारे में है, जिसने एक घर में पैकेट डिलीवर किया लेकिन इस पैकेट पर उसके द्वारा लिखे गए मैसेज ने लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल, यूएस में रहने वाली कैरी ब्लासी ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस घटना को शेयर किया है. 

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हमारे घर के दरवाजे हमने पैकेट्स के लिए एक साइन लगा रखा है क्योंकि हमारी 11 साल की बेटी को टाइप 1 डायबिटीज है. इस वजह से फेडरल एक्स की तरफ से डिलीवरी करने आए शख्स ने बॉक्स पर लिखा, आपके घर के दरवाजे पर लिखे नोट को देखने के बाद मैंने इस बॉक्स को सैनेटाइज कर दिया है और आप उसे बता सकते हैं कि मैंने इस बॉक्स पर सैनेटाइज वाइप्स का इस्तेमाल किया है''.

इतना ही नहीं कैरी ने यूट्यूब पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. 24 सेकेंड के इस वीडियो में डिलीवरी पर्सन आते हुए नजर आ रहा है और वह गेट पर लगा नोट देखता है. इसके बाद वह सैनेटाइजर लाता है और पैकेट को साफ करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस डिलीवरी पर्सन की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.