देसी अंकल के बाल काटने के इस DIY तरीके के आप भी हो जाएंगे फैन, 55 हजार से ज्यादा बाद देखा गया Viral Video

साथ ही अगर आप अकेले रहते हैं और बालों के बढ़ जाने की वजह से परेशान हैं तो आपके लिए देसी अंकल का यह जुगाड़ एक दम परफेक्ट है.

देसी अंकल के बाल काटने के इस DIY तरीके के आप भी हो जाएंगे फैन, 55 हजार से ज्यादा बाद देखा गया Viral Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले शायद ही लोग DIY यानी खुद से काम करने के मोड में गए होंगे. दरअसल, लॉकडाउन की वजह से अधिकतर चीजें बंद हो जाने के कारण लोग घरों में केक बेक करने से लेकर खाना बनाने और यहां तक कि अपने बाल भी खुद ही काटने लगे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरे और वीडियो भी वायरल हुए जिनमें लोगों ने बताया कि किस तरह से वो अपने बाल सही तरह से नहीं काट पाए.

साथ ही अगर आप अकेले रहते हैं और बालों के बढ़ जाने की वजह से परेशान हैं तो आपके लिए देसी अंकल का यह जुगाड़ एक दम परफेक्ट है. साथ ही इस जुगाड़ से बाल काटते वक्त आपके फेल होने के चांस भी बहुत कम हैं और सबसे बड़ी बात, आप अपने बाल खुद काट सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बता रहा है कि यदि आपके पास ट्रिमर और कोई बाल काटने वाला न हो तो आप किस तरह से खुद ही अपने बाल काट सकते हैं. इसके लिए यह अंकल एक अखबार, एक कंघी, ब्लेड और पेपर क्लिप का इस्तेमाल करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबसे पहले वह एक अखबार को बीच में से काटते हैं और उसा एप्रेन बना कर पहन लेते हैं ताकि बाल उनके कपड़ों से न चिपके. इसके बाद वह बहुत ही आराम से बताते हैं कि कंघी, ब्लेड और पेपर क्लिक की मदद से कैसे बाल काटे जा सकते हैं. 
 

सोशल मीडिया पर लोग अंकल के इस DIY तरीके को काफी पसंद कर रहे हैं और अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं.