''दिल बेचारा'' की एक्ट्रेस संजना सांघी फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, देखें उनकी Unseen Pics

संजना सांघी (Sanjana Sanghi), जारा की इस सीक्विंड रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी यह सिंगल शॉल्डर ड्रेस, लूज स्लीव के साथ है.

''दिल बेचारा'' की एक्ट्रेस संजना सांघी फैशन के मामले में नहीं हैं किसी से कम, देखें उनकी Unseen Pics

संजना (Sanjana Sanghi) ने अपनी इन पिक्स को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara), 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है. यह संजना की बॉलीवुड में चौथी फिल्म है. संजना को पहले भी अपनी फिल्म्स के लिए फैन्स की तारीफ मिली है लेकिन उनके फैशन स्टाइल ने भी लोगों का दिल जीता है. इसमें कोई शक नहीं है कि संजना का चेहरा बेहद खूबसूरत है और जब वह खूबसूरत आउटफिट्स में नजर आती हैं तो फैन्स का दिल जीत लेती हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं संजना की कुछ अनसीन खूबसूरत पिक्स. 

सीक्विंड रेड ड्रेस में संजना सांघी
संजना सांघी, जारा की इस सीक्विंड रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी यह सिंगल शॉल्डर ड्रेस, लूज स्लीव के साथ है. उन्होंने अपने लुक को शिमरी रेड पैंट्स और मिनमिल ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है. 'हिंदी मीडियम' फिल्म की एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा और मेकअप को कोहल्ड आइज, हाइलाइटेड चीकबोन्स और लाइट पिंक लिप्स के साथ कंप्लीट किया. 

जैकेट और जोगर्स में संजना सांघी
संजना सांघी अपने इस लुक में फैन्स को स्पोर्ट फैशन गोल्स देते हुए नजर आ रही हैं. वह इस तस्वीर में ब्लू जैकेट और व्हाइट ह्यूड पैटर्न के जोगर्स में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी जैकेट को यैलो क्रोप टॉप के साथ टीमअप किया है. यह आउटफिट Adidas का है और उन्होंने इस व्हाइट स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया है. रॉकस्टार की एक्ट्रेस ने ब्रेडेड पॉनीटेल कोहल्ड आइज और येलो शेडो और मेक पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

स्ट्राइप्ड ड्रेस और ब्लेजर में संजना सांघी
संजना सांघी ने स्प्रिंग सीजन का स्वागत अपने ब्लू आउटफिट के साथ किया. वह बड़ी बाजू की व्हाइट मिडी ड्रेस, जिस पर स्ट्राइप्ड पैटर्न बना हुआ था में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ टीमअप किया और ब्राउन बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. संजना ने अपने लुक को कोहल्ड आइज, और पिंक लिप शेड के साथ कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेड लहंगे में संजना सांघी
रेड लहंगे में संजना वैडिंग फैशन गोल्स देते हुए नजर आईं. ग्रीन और गोल्डन एंब्रोइडरी पैटर्न के साथ डिजाइन किए गए इस लहंगे में संजना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लहंगे को हाफ स्लीव्ड रेड चोली और मैचिंग दुपट्टे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.