NDTV Khabar

दिनेश कार्तिक हैं परफेक्ट पति, पत्नी दीपिका को कुछ ऐसे भेजा प्यार भरा मैसेज

दीपिका पल्लीकल ने 2014 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में अपनी टीम की साथी जोशना चिनप्पा के साथ मिलकर स्कवैश में गोल्ड मेडल जीता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिनेश कार्तिक हैं परफेक्ट पति, पत्नी दीपिका को कुछ ऐसे भेजा प्यार भरा मैसेज

दिनेश कार्तिक ने कुछ यू कियां...दीपिका को प्यार भरा Good Luck

खास बातें

  1. आज से कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू
  2. ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में होंगे कॉमनवेल्थ गेम्स
  3. दीपिका पल्लीकल टीम के साथ रवाना
नई दिल्ली: निदास ट्रॉफी 2018 में अपने शानदार चौके-छक्कों से टीम इंडिया को जिताने के बाद अब दिनेश कार्तिक पत्नी दीपिका पल्लीकल के लिए कुछ स्पेशल करते नजर रहे हैं. जी हां, दिनेश ने अपनी पत्नी और स्क्वाश चैंपियन दीपिका पिल्लाई को सोशल मीडिया पर गुड लक विश किया. दीपिका आज से शुरू हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा ले रही हैं. वह अपनी पार्टनर जोशना चिनप्पा के साथ मैदान में उतरेंगी. दीपिका को बूस्ट करने लिए पति दिनेश कार्तिक ने लिखा...

Commonwealth Games 2018: इन खेलों और खिलाड़ि‍यों से है भारत को पदक की उम्‍मीद...

''अपनी पत्नी के लक्ष्य को हासिल करने में उसका साथ देना मेरे लिए सबकुछ है! 4 साल पहले हम दोनों एक प्लेन में साथ बैठे थे और कॉमनवेल्थ गेम्स से मिला गोल्ड मेडल लेकर घर वापस आ रहे थे, अब वह दोबारा 4 साल की कड़ी मेहनत के बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा ले रही हैं. मुझे उम्मीद है कि गोल्ड कोस्ट में उनका वह सपना फिर पूरा हो. यह 4 साल बहुत मुश्किल थे, घर को संभालने के साथ-साथ दीपिका ने कड़ी मेहनत की और मुझे हर समय सपोर्ट किया. कॉमनवेल्थ में हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ियों को मेरी तरफ से - Good Luck. वहां अच्छी यादें बनाएं और हर पल को एंजॉय करें. #gc2018''

ये है दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी का राज, Video में दिखाया...​
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on


एसिडिटी से हैं परेशान? तो घर में मौजूद इन 5 चीज़ों से पाएं आराम​

आज के कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू
ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में 4 अप्रैल से 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू हो रहे हैं. भारत की तरफ से इस गेम में 225 से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इस बार भी पदक जीतने की सबसे ज्यादा उम्‍मीद शूटिंग, कुश्‍ती, बैडमिंटन और वेटलिफ्टिंग जैसे खेलों से है. पिछली बार 2014 के ग्लास्‍गो गेम्‍स में भारत ने 64 पदक जीते थे, लेकिन भारत का बेस्ट प्रदर्शन दिल्‍ली में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्‍स-2010 में रहा था. इन गेम्‍स में भारतीय दल ने 101 पदक हासिल किए थे. 

Shilpa Shetty के ट्रेनर ने खोला राज, योगा से नहीं ऐसे घटाया 32 किलो वजन

टिप्पणियां
बता दें दीपिका पल्लीकल ने 2014 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में अपनी टीम की साथी जोशना चिनप्पा के साथ मिलकर स्कवैश में गोल्ड मेडल जीता था. दीपिका के पति दिनेश कार्तिक समेत पूरा भारत दीपिका और जोशना से इस बार भी गोल्ड मेडल की उम्मीद लगा रहे है.

देखें वीडियो - दीपिका पल्लीकल को दुनिया को क्यों बताना पड़ा 'अट्रैक्टिव' हैं उनके पति दिनेश कार्तिक
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement