पिंक शरारा सूट और गोल्डन झुमकों में छाया हिना खान का स्टनिंग फेस्टिव लुक, इस दिवाली आप भी करें ट्राई, देखें Photos

हाल ही में एट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने डार्क पिंक कलर के शरारा सूट में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. 

पिंक शरारा सूट और गोल्डन झुमकों में छाया हिना खान का स्टनिंग फेस्टिव लुक, इस दिवाली आप भी करें ट्राई, देखें Photos

पिंक शरारा सूट और गोल्डन झुमकों में हिना खान ने बिखेरे जलवे.

नई दिल्ली:

त्योहारों के मौके पर हर कोई लोगों की भीड़ में खास और अलग दिखना चाहता है और जब बात दिवाली (Diwali 2020) की हो तो लोगों में अपने लिए बेस्ट आउटफिट चुनने का क्रेज साफ नजर आता है. खासकर महिलाएं अपनी लुक्स और ड्रेस को लेकर काफी एक्साइडेट रहती हैं. लेकिन अब बाजारों से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स तक इतने अलग-अलग स्टाइल और फैशनेबल ड्रेसेस उपबल्ध हैं कि कुछ महिलाएं कंफ्यूज हो जाती हैं कि आखिर किस तरह की ड्रेस चुनें. अगर आप भी अभी तक अपने लिए कोई एथनिट आउटफिट फाइनल नहीं कर पाई हैं, तो आप टीवी की स्टाइल आइकॉन हिना खान (Hina khan) की इस खूबसूरत लुक को इस दिवाली ट्राई कर सकती हैं. 

गॉर्जियस हिना खान अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाती हैं. वह हमेशा ही अपनी लुक्स से लोगों की तारीफें बटोरती हैं. हिना खान अक्सर ही एथनिक आउटफिट्स में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने डार्क पिंक कलर के शरारा सूट में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. 

Let the Festivities begin????

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान की शरारा सूट में ये लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है, हिना खान ने भी शरारा सूट में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "Let the Festivities begin”

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हिना खान के कुर्ते की नेकलाइन में खूबसूरत कढ़ाई है, जो गोटा, रेशम और लटकन की मदद से की गई है. हिना ने अपने आउटफिट के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है. शरारे पर फ्लोरल प्रिंट उनकी ड्रेस में ग्लैमर एड कर रहा है. 

Let the Festivities begin????

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना ने अपनी इस फेस्टिव लुक को गोल्डन झुमके, बिंदी और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. बालों को उन्होंने खुला ही रखा है. अगर आप भी इस दिवाली हिना खान की तरह स्टाइलिश और स्टनिंग दिखना चाहती हैं तो हिना खान की इस लुक को ट्राई कर सकती हैं.