Coronavirus के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों ने गाया जबरदस्‍त गाना, देखें Viral Video

राजस्‍थान के डॉक्‍टरों ने 'छोड़ों कल की बातें...' गाना गाकर अपना मूड अच्‍छा करने की कोशिश की है. डॉक्‍टरों का ये वीडियो वायरल हो गया है.

Coronavirus के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों ने गाया जबरदस्‍त गाना, देखें Viral Video

कोरोनावायरस के मरीजों के इलाज में मशगूल डॉक्‍टरों ने गाना गाकर अपना हौंसला बुलंद करने की कोशिश की

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन और घर में बैठने की वजह से हम में से ज्‍यादातर लोग जहां एक तरफ हालात को कोस रहे हैं, वहीं दुनिया भर के डॉक्‍टर्स और स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी अपनी जान को जोखिम में डालकर 24 घंटे मरीजों का इलाज कर रहे हैं. हम सब अपने-अपने घरों में महफूज हैं, जबकि ये लोग हमारी सलामती के लिए इस खतरनाक वायरस की रोकथाम के लिए दिन-रात जूझ रहे हैं. 

हर गुजरते दिन के साथ भारत में कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. ऐसे में डॉक्‍टरर्स और हेल्‍थ प्रोफेशनल डटे हुए हैं. वे लगातार काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्‍हें खाने और सोने का वक्‍त नहीं मिल पा रहा है. इस बीच राजस्‍थान के डॉक्‍टरों ने 'छोड़ों कल की बातें...' गाना गाकर अपना मूड अच्‍छा करने की कोशिश की है. डॉक्‍टरों का ये वीडियो वायरल हो गया है.

आपको बता दें कि गाना गा रहे डॉक्‍टर मुस्‍ताख, गौर और प्रजापत पैरामेडिकल स्‍टाफ मुकेश, सैन, ज्ञान, उर्वशी, सरफराज और जालम राजस्‍थान के भीलवाड़ा में तैनात हैं. ये सभी कोरोनावायरस के मरीजों की देखभाल में लगे हुए हैं.

संकट की इस घड़ी में डॉक्‍टरों और पैरामेडिकल स्‍टाफ का ये दिल खुश कर देने वाला वीडियो एक ताजी हवा का झोंका है जो हमें यकीन दिलाता है कि हम मिलकर इस जंग को जीत सकते हैं. लोगों को भी डॉक्‍टरों का ये वीडियो बहुत पसंद आया है:

कोरोनावायरस नाम की इस वैश्विक महामारी में एक बार फिर साबित हो गया है कि डॉक्‍टर ही हमारे असली हीरो हैं. ऐसे में हम सब की यह सामुहिक जिम्‍मेदारी बनती है कि हम घर पर रहकर सुरक्षित रहें.