दुबई में काम करने वाले शेफ ने दिल्ली की महिला को दी रेप की धमकी, सोशल मीडिया पर भड़का लोगों का गुस्सा

महिला के प्रति गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट में त्रिलोक ने लिखा कि उसका दिल्ली में सामूहिक बलात्कार किया जाएगा.

दुबई में काम करने वाले शेफ ने दिल्ली की महिला को दी रेप की धमकी, सोशल मीडिया पर भड़का लोगों का गुस्सा

शख्स ने फेसबुक पर दी थी महिला को धमकी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी अपनी बात को स्पष्ट रूप से रख सकता है लेकिन कई बार इस वजह से कुछ लोगों को ट्रोल भी होना पड़ता है. हालांकि, कई बार ट्रोल करने वाले लोग हद से ज्यादा कुछ ऐसा बोल जाते हैं कि वो खुद ही मुसीबत में फंस जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल, भारत में इन दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कई जगहों पर विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लगातार सीएए को लेकर लोग अपने-अपने विचार रख रहे हैं. इसी बीच फेसबुक पर दुबई के एक होटल के शेफ त्रिलोक सिंह ने सीएए को लेकर दिल्ली की एक महिला को रेप की धमकी दी. 

यह भी पढ़ें: निरंजन ज्योति ने कहा- CAA के बाद अब जनसंख्या नियंत्रण कानून की तैयारी

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शेफ ने दिल्ली की एक महिला द्वारा सीएए की आलोचना किए जाने पर उस पर गुस्सा जाहिर करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया. महिला के प्रति गुस्सा जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट में त्रिलोक ने लिखा कि उसका दिल्ली में सामूहिक बलात्कार किया जाएगा. इसके अलावा उसने गलत संदर्भ में एसिड और लाठी जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया.  

त्रिलोक के मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर महिला ने उसके फेसबुक अकाउंट को रिपोर्ट करने के लिए कहा था, जिसके बाद उसकी यह पोस्ट वायरल हो गई. पोस्ट के वायरल होने के बाद कई लोगों ने त्रिलोग द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई. 


इसके बाद त्रिलोक के अकाउंट को फेसबुक से हटा दिया गया है. वहीं होटल ने भी एक ट्वीट करते हुए कहा कि त्रिलोक उनके होटल में काम नहीं करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com