Coronavirus Lockdown के चलते बंद हुआ लड़की का सलून तो बॉयफ्रेंड के बालों के साथ किया ऐसा... देखें Photos

हेइदी एक प्रोफेशनल हेयरस्टाइलिस्ट है और कोरोनावायरस के कारण उसका सलून बंद है. इस वजह से वह अपने बॉयफ्रेंड के बालों से अलग-अलग हेयर स्टाइल बना रही है. 

Coronavirus Lockdown के चलते बंद हुआ लड़की का सलून तो बॉयफ्रेंड के बालों के साथ किया ऐसा... देखें Photos

लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus)) के चलते दुनियाभर के अधिकतर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. ऐसे में सभी लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बाल काटते हुए नजर आई थी. इसके बाद अब एक और महिला की इंस्टाग्राम फोटोज वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में इस महिला का बॉयफ्रेंड अलग-अलग हेयर स्टाइल्स में नजर आ रहा है. ये सभी हेयरस्टाइल (Hairstyle) महिला ने बनाए हैं.

दरअसल, जॉर्जिया के एटलांटा में रहने वाले जिओफी क्लार्क एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह अपनी गर्लफ्रेंड हेइदी ली ओले के साथ क्वारंटाइन में रह रहा है. हेइदी एक प्रोफेशनल हेयरस्टाइलिस्ट है और कोरोनावायरस के कारण उसका सलून बंद है. इस वजह से वह अपने बॉयफ्रेंड के बालों से अलग-अलग हेयर स्टाइल बना रही है. 

दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं. 

हेइदी ने इस बारे में डेली मेल से बात करते हुए कहा, ''मुझे पता था कि मैं कुछ दिन या फिर कुछ महीनों तक काम नहीं पर पाऊंगी और जब क्लार्क अपने सिस्टम पर बैठ कर काम कर रहा था तो मैं उसके बालों को कर्ल करने लगी और मैंने उसे कहा कि मैं तुम्हें जॉर्ज वॉशिंगटन बनाउंगी.'' 

हेइदी ने आगे कहा, "मैंने फेसबुक पर कुछ हेयर फोरम को इन हेयरस्टाइल की तस्वीरें भेजीं और उन्हें ये काफी पसंद आईं. इन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया और इस वजह से मैंने ये जारी रखा."  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेइदी अपनी इन पोस्ट्स के कारण सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होने के साथ ही क्रिएटिव भी हो गई हैं.