शख्स करता था पत्नी से इतना प्यार की मरने से पहले ही कर ली हर सरप्राइज की तैयारी और फिर... देखें Pics

अलिसा ने बताया, ''3 हफ्ते पहले मुझे मेरे पापा का एक शेड्यूल मेल मिला. शुरुआत में मैं इस मेल को खोलने से डर रही थी क्योंकि उनकी मौत 10 महीने पहले हुई थी और सुबह के 3 बजे मुझे ये मिला.''

शख्स करता था पत्नी से इतना प्यार की मरने से पहले ही कर ली हर सरप्राइज की तैयारी और फिर... देखें Pics

लड़की के सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद ही उसकी पोस्ट वायरल हो गई.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ही कुछ दिल छू लेने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं. दरअसल, कई बार कुछ लोग अपने चाहने वालों के लिए पहले से ही सारी प्लानिंग कर लेते हैं, ताकि उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद भी उनके चाहने वालों तक ऐसा महसूस न हो कि वो अब उनके साथ नहीं है. इसी तरह का एक मामला हाल ही में सामने आया है, जिसने लोगों का दिल छू लिया. 

मेल ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनिला में रहने वाली अलिसा मेंडोज के पिता को किडनी की बीमारी थी और इस वजह से उनकी 10 महीने पहले मौत हो चुकी है. हालांकि, अलिसा को कुछ वक्त पहले ही अपने पिता का एक ई-मेल मिला, जिसने पहले तो उसे डरा दिया और जब अलिसा ने मेल पढ़ा तो वह अपनी मां के प्रति अपने पिता का प्यार देखकर भावुक हो गई. 

अलिसा ने बताया, ''3 हफ्ते पहले मुझे मेरे पापा का एक शेड्यूल मेल मिला. शुरुआत में मैं इस मेल को खोलने से डर रही थी क्योंकि उनकी मौत 10 महीने पहले हुई थी और सुबह के 3 बजे मुझे ये मिला. उस वक्त पूरे घर में मैं अकली उठी हुई थी. हालांकि, 2 दिन बाद मैंने नोटिफिकेशन देखा और ई-मेल को खोलने का फैसला किया. इसके बाद मैं जो पढ़ रही थी, उससे मैं काफी हैरान थी. मेरे पिता मेरी मां को बहुत प्यार करते हैं''.

दरअसल, इस मेल में अलिसा को उसके पिता ने कुछ इंस्ट्रक्शन्स भेजी थीं. अलिसा के पिता ने मेल में लिखा कि उन्होंने अपनी 25वीं सालगिरह के लिए पहले से तैयारी की हुई है. इसके साथ अलिसा के पिता ने उसे बताया कि, इस मौके पर उसे क्या करना है और किस तरह से मां तक यह सरप्राइज पहुंचाना है. 

Newsbeep

अलिसा ने आगे कहा, ''ई-मेल में मेरे लिए इंस्ट्रक्शन थे कि हर साल एनिवर्सरी का जश्न मनाया जाएगा. भले ही मेरे पिता 10 महीने पहले ही हमें अलविदा कह कर चले गए लेकिन उन्होंने सब चीजें पहले ही प्लान कर ली थीं. उन्होंने एक फूल वाले को भी बुक किया है, जो हर साल वेलेंटाइन्स डे, उनकी एनिवरसरी (10 जून) और मेरी मां के जन्मदिन (19 अगस्त) पर फूल पहुंचाया करेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलिसा ने आगे बताया, ''मेल में उन्होंने मेरी मां के लिए एक लेटर भी भेजा है, जिसमें उन्होंने उन सारे शब्दों को लिखा है, जिन्हें सुनने से मेरी मां को बेहतर महसूस होता है. वो इस साल अपनी 25वीं सालगिरह मनाने वाले थे लेकिन भगवान ने पहले से ही अलग प्लान्स बना रखे थे. हालांकि, भले ही वो शारीरिक रूप से साथ नहीं है लेकिन वह अभी भी मेरी मां को खुश कर रहे हैं और उन्हें सरप्राइज दे रहे हैं. मौत भी मेरे पिता को मेरी मां से प्यार करने से नहीं रोक पाई''.