67 साल का दूल्हा, 65 साल की दुल्हन, वृद्ध आश्रम में दोनों ने की शादी, ट्विटर पर लोग दे रहे बधाई

जैसे ही मेनन (67) और लक्ष्मी (65) के विवाह की शनिवार को ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं, लोगों की ओर से उन्हें बधाई संदेश आने लगे.

67 साल का दूल्हा, 65 साल की दुल्हन, वृद्ध आश्रम में दोनों ने की शादी, ट्विटर पर लोग दे रहे बधाई

लक्ष्मी और कोचानियन ने शनिवार को वृद्ध आश्रम में शादी की.

तृश्शूर:

केरल (Kerala) के एक सरकारी वृद्ध आश्रम (Old Age Home) में वृद्ध जोड़ा विवाह के बंधन में बंध गया. ट्विटर यूजर्स ने रविवार को ट्वीट कर उनके लिए बधाई संदेश लिखे. अपनी 60 वर्ष की आयु में कोचानियन मेनन और लक्ष्मी अम्मल तृश्शूर जिले के रामावर्मापुरम में वृद्ध आश्रम में मिले और उन्हें प्यार हो गया.

जैसे ही मेनन (67) और लक्ष्मी (65) के विवाह की शनिवार को ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं, लोगों की ओर से उन्हें बधाई संदेश आने लगे. एक यूजर ने लिखा, "प्यार को सभी सरहदें पार करने दो."

यह भी पढ़ें: फिल्मी भी और रियल भी: 36 साल पहले जुदा हुए थे बुजुर्ग दंपति, वृद्धाश्रम में हुई मुलाकात

लक्ष्मी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी और बालों पर चमेली के फूलों का गजरा लगा रखा था. वहीं मेनन पारंपरिक ऑफ-व्हाइट पारंपरिक मुंडू और एक शर्ट पहनी हुई थी. एक यूजर ने लिखा, "केरल वृद्ध आश्रम का यह पहला विवाह है. कोचानियन वेड्स लक्ष्मी अम्माल..बधाई."

एक अन्य ने लिखा, "प्यार कोई सीमा नहीं देखता, कभी भो हो जाता है."

आपको बता दें, कोचानियन पहले लक्ष्मी के पति के लिए काम करता था. लक्ष्मी ने अपने पति को 21 साल पहले खो दिया था. उस वक्त लक्ष्मी के पति ने कोचानियन को कहा था कि वह हमेशा उसकी पत्नी का ध्यान रखें. इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और उनकी प्रेमकहानी वृद्ध आश्रम में पूरी हुई. 

इनपुट: आईएएनएस

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com