ईशा गुप्ता ने मुश्किल स्ट्रेच एक्सरसाइज करते हुए शेयर की फोटो तो हैरान रह गईं दीया मिर्जा, कमेंट कर लिखा...

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता योगा मैट पर एक तरफ मुंह करके लेटे हुए नजर आ रही हैं. आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उनका सीधा पैर उनकी चेस्ट के ऊपर की तरफ है.

ईशा गुप्ता ने मुश्किल स्ट्रेच एक्सरसाइज करते हुए शेयर की फोटो तो हैरान रह गईं दीया मिर्जा, कमेंट कर लिखा...

ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे भी कुछ सेलेब्स हैं, जो अपने योगा रूटीन और फ्लेक्सिबल बॉडी के लिए मशहूर हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम भी इन सेलेब्स में शामिल है. ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक मुश्किल स्ट्रेच एक्सरसाइज करते हुए खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे और आपको भी नहीं समझ आएगा कि इसपर क्या कहना चाहिए. 

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता योगा मैट पर एक तरफ मुंह करके लेटे हुए नजर आ रही हैं. आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उनका सीधा पैर उनकी चेस्ट के ऊपर की तरफ है. ईशा गुप्ता सही में बहुत फ्लेक्सिबल हैं और वह बेहद ही आसानी से ये मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. 

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, बाहरी दुनिया में हमें कभी सुकून नहीं मिलेगा, ''अगर हम अपने खुद के अंदर शांती नहीं बनाते हैं तो- बुद्ध''. अपने होम वर्कआउट सैशन के लिए ईशा ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा को ब्लैक कलर के योगा पैंट्स के साथ पेयर किया. 

sqpg4gf
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा गुप्ता की इस तस्वीर को देख केवल आप या मैं ही नहीं बल्कि दीया मिर्जा भी हैरान रह गईं. उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दीया ने लिखा, ''कैसे? तुम अमेजिंग हो.''