फाल्गुनी पाठक ने लॉकडाउन के बीच पड़ोसियों के लिए बालकनी से गाया ''कहीं दूर जब दिन ढल जाए...'' देखें Viral Video

वीडियो को ट्विटर पर दिनेष जोशी नाम के यूजर ने शेयर किया है.उन्‍होंने लिखा,"जब आपकी पड़ोसी डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक हों तो आपको और किस चीज की जरूरत है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को फाल्गुनी पाठक की आवाज में यह गाना पसंद आएगा."

फाल्गुनी पाठक ने लॉकडाउन के बीच पड़ोसियों के लिए बालकनी से गाया ''कहीं दूर जब दिन ढल जाए...'' देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर फाल्गुनी पाठक का यह गाना वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इस वक्त दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैला हुआ है. हालांकि, मुश्किल वक्त में खुद को सकारात्मक रखने के लिए और घरों में रहते हुए अपना मनोरंजन करने के लिए लोग अलग-अलग तरकीबें निकाल रहे हैं. इसी बीच सिंगर फाल्गुनी पाठक का नाम भी इन लोगों में शामिल हो गया है. 

दरअसल, फाल्गुनी पाठक ने अपने पड़ोसियों के लिए बालकनी कॉन्सर्ट का आयोजन किया. फाल्गुनी पाठक के परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में नवरात्री क्वीन 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'आनंद' का गाना ''कहीं दूर जब दिन ढल जाए'' गाते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो को ट्विटर पर दिनेष जोशी नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में शख्स ने लिखा, ''जब आपकी पड़ोसी डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक हों तो आपको और किस चीज की जरूरत है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को फाल्गुनी पाठक की आवाज में यह गाना पसंद आएगा.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''मनमोहक'' तो दूसरे ने लिखा, ''खूबसूरत...'' वहीं तीसरे ने लिखा, ''क्या राग है.''