Father's Day Gift: इस फादर्स डे अपने पिता को दें ये गिफ्ट्स और फील कराएं स्पेशल

2020 Father's Day: फादर्स डे पर अगर आप अपने पिता को गिफ्ट देकर सरप्राइज करेंगे तो वो मना थोड़ी करेंगे और उन्हें कितना अच्छा भी लगेगा.

Father's Day Gift: इस फादर्स डे अपने पिता को दें ये गिफ्ट्स और फील कराएं स्पेशल

Fathers Day Gift Ideas: इस फादर्स डे अपने पापा को दें ये गिफ्ट्स.

नई दिल्ली:

Happy Father's Day 2020: पिता हमेशा ही कहते हैं कि उन्हें अपने बच्चों के प्यार और केयर के अलावा और कुछ नहीं चाहिए और यह सच भी है. हालांकि, फादर्स डे (Father's Day) पर अगर आप अपने पिता को गिफ्ट (Father's Day Gifts) देकर सरप्राइज करेंगे तो वो मना थोड़ी करेंगे और उन्हें कितना अच्छा भी लगेगा. अब यह सही वक्त है कि आप उन्हें कुछ गिफ्ट दें और बताएं कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं. लेकिन हम यह भी जानते हैं कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के इस वक्त में घर से बाहर निकलकर शॉपिंग करने जाना न ही अच्छा आइडिया है और न ही सुरक्षित. 

इसलिए हमने आपके लिए एक कुछ गिफ्ट्स की एक लिस्ट बनाई है, जिन्हें आप अपने पिता की पर्सनेलिटी के हिसाब से चुन सकते हैं. तो आप इनमें से अपने पिता के लिए फादर्स डे का बेस्ट गिफ्ट आइडिया चुन सकते हैं या फिर आप घर पर ही उनके लिए कुछ बना सकते हैं. 

फादर्स डे गिफ्ट आइडिया (Father's Day Gift Ideas)

1. बेस्ट फादर मग (Best Father Mug)

सबसे आसान और रोज की जरूरत के मुताबिक एक मग सबसे अच्छा आइडिया है. इस पर आप अपने पिता की तस्वीरें लगवा सकते हैं, या फिर उनके लिए कोई प्यारा सा मैसेज लिखवा सकते हैं. हालांकि, मग खरीदने से पहले ध्यान रखें कि आप सभी रिव्यू अच्छे से पढ़ें. 

2. लेदर वॉलेट (Leather Wallet)

किसी भी तरह का कस्टमाइज्ड गिफ्ट पापा और मम्मी दोनों को ही पसंद आता है. इसलिए कोशिश करें और अपने पिता के लिए एक कस्टमाइज्ड वॉलेट खरीदें और इसमें अपनी पासपोर्ट साइज तस्वीर या फिर अपने परिवार की छोटी सी कोई तस्वीर डालना ना भूलें. यह आपके पिता को बहुत पसंद आएगा.

3. शेविंग किट (Shaving Kit)

पुरुष को हमेशा ही ग्रूमिंग की जरूरत होती है और इसलिए उनके लिए शेविंग किट से बेहतर क्या हो सकता है. इस तरह के ग्रूमिंग सेट्स आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसमें एक रेजर, एसेंशियल ऑयल, शेविंग क्रीम, बाम और ब्रश होता है.

4. कस्टम फैमिली पोट्रेट (Custom Family Portrait)

ऑनलाइन ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनकी मदद से आप कस्टम फैमिली पोट्रेट बनवा सकते हैं. तो इस फादर्स डे अपनी फैमिली का एक परफेक्ट पोट्रेट बनवाएं. 

5. गिफ्ट कार्ड (Gift Card)

गिफ्ट कार्ड फादर्स डे के लिए बेस्ट गिफ्ट है और आप इसे खुद घर पर भी बना सकते हैं. इसकी खास बात है कि आप इसमें कोई भी मैसेज लिख सकते हैं, जो आपके पिता के दिल को छू जाए.

6. स्मार्ट वॉच (Smart Watch)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन आपको बहुत से ऑप्शन्स मिल जाएंगे. लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपके पिता अपनी फिटनेस का ध्यान रखें तो उन्हें एक स्मार्ट वॉच गिफ्ट करें और एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित करें.