पैर के ऑपरेशन के बाद एक बार फिर डांस फ्लोर पर उतरी पूर्व मिस कोलंबिया, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Former Miss Colombia: इस ऑपरेशन के बाद कुछ कॉम्प्लिकेशन के चलते डॉक्टर ने पाया कि उन्हें ischemia हुआ है, इस वजह से उनके शरीर के कुछ हिस्सों में खून सही से नहीं पहुंच पा रहा है. इसके बाद मॉडल ने अपने पैर के निचले हिस्से को कटवाने का फैसला किया.

पैर के ऑपरेशन के बाद एक बार फिर डांस फ्लोर पर उतरी पूर्व मिस कोलंबिया, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Former Miss Colombia: पूर्व मिस कोलंबिया ने पैर के ऑपरेशन के बाद फिर किया डांस.

नई दिल्ली:

Former Miss Colombia: दानीला अल्वारेज़ (Daniella Alvarez), काफी मुश्किल वक्त बिताने के बाद एक बार फिर डांस फ्लोर पर लौट आई हैं. दरअसल, दानीला पूर्व मिस कोलंबिया हैं, जिनका हाल ही में एक पैर काटा गया है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपने ऑपरेशन के दो हफ्ते बाद ही एक बार फिर डांस फ्लोर पर उम्मीद के मैसेज के लौट आई हैं. सोमवार को दानीला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने भाई रिक्की अल्वारेज़ के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दानीला ने स्पेनिश में लिखा, ''अपने पसंदीदा पार्टनर के साथ, जिंदगी में थोड़ा सा मजा शामिल करते हुए''. ''मुश्किलों से फर्क नहीं पड़ता हमें हमेशा अपनी जिंदगी में खुद को मुश्किलों के मुताबिक ढालना चाहिए.''

वीडियो में दनीला अपने भाई का सहारा लेते हुए डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों वीडियो में कमरे में घूमते हुए और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दानीला के इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो पर अब तक 28,000 से अधिक मैसेज किए जा चुके हैं और कई लोग मॉडल की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, अपनी एक पुरानी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने 2.5 मिलियन फॉलोअर्स से कहा था कि वह ऑपरेशन के बाद दोबारा डांस फ्लोर पर डांस करेंगी. 

दानीला ने 2012 में मिस यूनिवर्स पैजेंट में कोलंबिया को रिप्रीजेंट किया था. हालांकि, कुछ वक्त पहले एक रूटीन सर्जरी में हुई कॉम्प्लिकेशन की वजह से उन्हें अपने पैर का एक हिस्सा कटवाना पड़ा. मई में उन्होंने अपने पेट से एक गांठ हटवाने के लिए सर्जरी कराई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, इस ऑपरेशन के बाद कुछ कॉम्प्लिकेशन के चलते डॉक्टर ने पाया कि उन्हें ischemia हुआ है, इस वजह से उनके शरीर के कुछ हिस्सों में खून सही से नहीं पहुंच पा रहा है. इसके बाद मॉडल ने अपने पैर के निचले हिस्से को कटवाने का फैसला किया.

मॉडल का सीधा पैर भी इसकी वजह से इंफेक्टेड हुआ है. पिछले महीने एक सेलिब्रिटी वेबसाइट Hola से बात करते हुए उन्होंने कहा था, ''मेरे सीधे पैरे में कोई फंक्शन नही हो रहा है. यह सो रहा है और मैं नहीं जानती कि यह कब उठेगा लेकिन जब यह ठीक होगा तो मुझे एक बार फिर से चलना सीखना होगा. इस प्रोसेस में लगभग 6 महीने का वक्त लग सकता है. इसका मतलब है कि मुझे ठीक होने में 1 साल लग सकता है''.