कपिल देव से लेकर आम लोग तक सब घर पर ही काट रहे हैं अपने बाल, ट्रेंड हो रहा #Coronacut... देखें मजेदार Photos

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कई सारे लोग घर में ही अपने बाल काटने का रिस्क ले रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि घर में हेयरकट का एक्सपीरियंस लोगों के लिए कैसा रहा.

कपिल देव से लेकर आम लोग तक सब घर पर ही काट रहे हैं अपने बाल, ट्रेंड हो रहा #Coronacut... देखें मजेदार Photos

सोशल मीडिया पर कोरोनाकट काफी ट्रेंड कर रहा है.

नई दिल्ली:

घर में इतने दिनों तक बंद रहने के बाद बहुत से लोगों ने पार्लर की भूमिका समझ ली है, नहीं तो किसे पता था कि पार्लर में काम करने वाली आंटी या हेयरकट करने वाले अंकल का काम बहुत से लोगों के लिए जरूरी है. दरअसल, लॉकडाउन अचानक घोषित किए जाने के कारण शायद हम में से ज्यादातर लोगों ने हेयरकट नहीं कराया था या फिर बाल छोटे थे लेकिन अब एक महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है और बड़े बाल परेशान करने लगे हैं. ऐसा सिर्फ आपके या मेरे साथ ही नहीं बल्कि सेलेब्स और क्रिकेटर्स के साथ भी है.

अगर आपको याद नहीं तो बता दें कि कुछ वक्त पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बाल काटते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इसके बाद राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा के बाल काटते हुए वीडियो शेयर किया था. दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कई सारे लोग घर में ही अपने बाल काटने का रिस्क ले रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि घर में हेयरकट का एक्सपीरियंस लोगों के लिए कैसा रहा.


यहां देखें क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) और सचिन तेंदुलर (Sachin Tendulkar) का घर में किया गया नया हेयरकट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिर्फ क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि बहुत से दूसरे लोगों ने भी घर में बाल काटें और इसके बाद उनके बालों का क्या हाल हुआ इसकी फोटो भी शेयर की हैं.