सोनम कपूर से लेकर विद्या बालन तक, इन एक्ट्रेस से सीखें स्लिवर ज्वेलरी पहनने के Tips

शाइनी मेटल सिल्‍वर एक बार फिर सेलेब्स की पहली पसंद बन गया है और सेलेब्स कई बार सिल्वर ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नजर आए हैं.

सोनम कपूर से लेकर विद्या बालन तक, इन एक्ट्रेस से सीखें स्लिवर ज्वेलरी पहनने के Tips

सोनम कपूर और विद्या बालन की तरह स्टाइल करें ज्वेलरी.

नई दिल्ली:

सिल्वर एक बार फिर फैशन में है और बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज इस मामले में खूब एक्‍ससपेरिमेंट कर रही हैं. चाहे अंगूठी हो, नेकलेस या फिर इयररिंग हो, शाइनी मेटल एक बार फिर सेलेब्स की पहली पसंद बन गया है और सेलेब्स कई बार सिल्वर ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नजर आए हैं. आपको बता दें, सिल्‍वर की ज्वेलरी काफी महंगी नहीं होती है और इसलिए अगर आप भी खुद को बॉलीवुड सेलेब्स की तरह स्टाइल करना चाहते हैं तो इनसे लें टिप्स.

यह भी पढ़ें: बॉडी हगिंग गाउन और लेयर्ड नेकपीस में नजर आईं सोनम कपूर, देखें ये शानदार Photos

1. अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी यूं तो अक्सर ही सिल्वर इयररिंग्स में नजर आती रहती हैं लेकिन कई बार उन्होंने अपने लुक को सिल्वर बैंगल्स और ब्रेसलेट्स के साथ कंप्लीट किया है. 

2. सोनम कपूर

सोनम कपूर को सिल्वर ज्वेलरी से काफी प्यार है और वह अक्सर ही सिल्वर रिंग्स या ज्वेलरी में नजर आती हैं. 

3. विद्या बालन

सिल्वर ज्वेलरी की बात हो ही रही है तो हम विद्या बालन को कैसे भूल सकते हैं. उन्हें सिल्वर ज्वेलरी पहनना काफी अधिक पसंद है. वह अक्सर ही अपने सिल्वर ज्वेलरी लुक को नथ के साथ कंप्लीट करती हैं. 

4. चित्रांगदा

इस तस्वीर में चित्रांगदा सफेद और ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने लुक को लॉन्ग सिल्वर नेकलेस से कंप्लीट किया है. 

5. सयानी गुप्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सयानी गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने इसके साथ एक सिल्वर चोकर सेट और सिल्वर लॉन्ग नेकलेस पहना है. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.