कार के साथ लड़की ने किया ऐसा करतब कि वायरल हुआ Video, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

24 मई को शेयर किए गए इस क्लिप को अब तक 81,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

कार के साथ लड़की ने किया ऐसा करतब कि वायरल हुआ Video, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

आपने टीवी स्क्रीन या फिर सिल्वर स्क्रीन पर कई बार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को दो कार के बीच स्प्लिट (Split) करने वाला या फिर दो बाइक के बीच स्प्लिट करने का सीन देखा होगा. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो पोलैंड गोट टेलेंट के आठवें सीजन की विजेता एलेक्जेंडर कीड्रोविक्स का है. 

इस क्लिप को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में वह दो कार के बीच स्प्लिट करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जैसे ही वह स्टंट करती हैं तो एक कार आगे की तरफ बढ़ते हुए नजर आती है. यह वीडियो देखते वक्त आपको थोड़ा डर लग सकता है लेकिन अंत में आपको यह काफी पसंद आएगा. 

वीडियो के कैप्शन में एलेक्जेंडर ने लिखा, ''कुछ नया और क्रेजी. सिर्फ मजे़ के लिए.'' यहां देखें वीडियो:

24 मई को शेयर किए गए इस क्लिप को अब तक 81,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 8 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि, ''खतरनाक'' और ''शानदार'' शब्दों से कमेंट्स भरे हुए हैं. 

एक यूजर ने लिखा, ''बहुत अच्छे से किया गया है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''मैं कोई गलती नहीं कर सकता''. वहीं तीसरे ने लिखा, ''यह बहुत खतरनाक है क्योंकि मैं एक लड़की को जानता हूं जो इस तरह से स्प्लिट करते वक्त गिर गई थी और उसे काफी चोट आई थी''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर जिसे जो कहना है कहे लेकिन खुद घर पर इस तरह की चीजें ट्राय न करें.