इस लड़की ने साड़ी से चुटकियों में बनाई खूबसूरत ड्रेस, TikTok पर 32 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

एक बार फिर टिकटॉक पर एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

इस लड़की ने साड़ी से चुटकियों में बनाई खूबसूरत ड्रेस, TikTok पर 32 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

टिकटॉक पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

देशभर में किए गए लॉकडाउन के बाद शायद टिकटॉक (TikTok) लोगों का पसंदीदा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बन गया है. इस वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अक्सर ही लोग कई सारी फनी वीडियो शेयर करते हैं. इनमें से कुछ वीडियो काफी वायरल भी होते हैं और लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. इसी बीच एक बार फिर टिकटॉक पर एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

रबीना नेयुपाने नाम की टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में रबीना एक प्रिंटेड साड़ी से चुटकियों में बेहद ही खूबसूरत ड्रेस बनाते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके लिए उन्होंने साड़ी में केवल एक दो गांठ ही बांधी हैं और इसके अलावा किसी तरह की सिलाई मशीन या किसी दूसरी चीज का इस्तेमाल नहीं किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए रबिना ने लिखा, ''सेम साड़ी से एक अन्य वीडियो''.

@rabina_npn

Another one in same saree ???? ##sareehacks##sareedesigns##foryou##rabinafam##fyp##tiktokindia##menu_miththa_bhut_psnd##nehakakkarsong

♬ Kalla Sohna Nai - Neha Kakkar

बता दें, रबीना के इस वीडियो को 32 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रबीना ने इस तरह का कोई वीडियो शेयर किया हो. इससे पहले भी उन्होंने एक दुपट्टे से टॉप का वीडियो शेयर किया था, जिसे लाखों व्‍यूज मिले थे.
 

@rabina_npn

simple & sweet outfit for summer ???? ##rabinafam##foryou##fyp##tiktokindia##trending##sareehacks##dressdesign##behenkuchvpehen

♬ Goa Beach - Tony Kakkar
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे आप चाहें तो आप भी इसी तरहे इस गर्मी अपने लिए साड़ी या दुपट्टे से ड्रेस बना सकती हैं.