Google Doodle: आज खेलें गूगल का पॉपुलर गेम Halloween, जानिए जरूरी बातें

Halloween Game: हैलोवीन की थीम हमेशा हॉरर होती और आज गूगल के इस गेम की थीम भी हॉरर ही है. गूगल के आज के डूडल में एक बिल्ली है, जिसे कुछ भूतों ने घेर लिया है.

Google Doodle: आज खेलें गूगल का पॉपुलर गेम Halloween, जानिए जरूरी बातें

Google Doodle Halloween Game: गूगल ने आज हैलोवीन 2016 का डूडल शेयर किया है.

नई दिल्ली:

Google Doodle Popular Halloween Game: गूगल डूडल (Google Doodle) ने अपने पॉपुलर गेम्स के पुराने डूडल्स दोबारा शेयर करते हुए आज सातवां डूडल गेम लगाया है. गूगल का आज का डूडल Halloween 2016 है. बता दें, हैलोवीन की थीम हमेशा हॉरर होती और आज गूगल के इस गेम की थीम भी हॉरर ही है. गूगल के आज के डूडल में एक बिल्ली है, जिसे कुछ भूतों ने घेर लिया है. अब बिल्ली को जादूई स्पेल की मदद से इन भूतों से लड़ना होगा और ज्यादा से ज्यादा स्कोर बनाने होंगे. 

अगर आपको यह गेम खेलना है तो इसके लिए आपको गूगल डूडल पर दिए गए प्ले बटन को क्लिक करना होगा. इससे डायरेक्ट हैलोवीन गेम ओपन हो जाएगा. इसके बाद प्लेयर को मैजिक कैट नजर आएगी और कुछ भूत भी दिखाई देंगे. इस बिल्ली का नाम मोमो है और उसके पास एक जादूई छड़ी है. भूत को मारने के लिए आपको भूत के सर पर बने सिंबल की शेप में स्वाइप करना होगा और इससे भूत मर जाएगा. 

गूगल डूडल के आज के इस गेम के 5 लेवल हैं. लाइब्रेरी, कैफेटेरिया, क्लासरूम, जिम और स्कूल की बिल्डिंग की छत. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गेम की सीरीज से पहले गूगल डूडल ने कोरोनावायरस के वॉरियर्स का शुक्रियाअदा करते हुए एक सीरीज शुरू की थी. इसके जरिए गूगल डूडल ने डॉक्टर्स, नर्स, हेल्थकेयर वर्कर्स, पुलिस और कोविड-19 की जंग में सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रियाअदा किया था.