बच्चों की शादी से पहले दूल्हे के पिता के साथ भाग गई थी दुल्हन की मां, अब एक बार फिर दोनों हुए गायब

हिम्मत पांडव और शोभना रावल अपने-अपने घरों से शनिवार को गायब हुए. सूत्रों के मुताबिक, दोनों सूरत में एक किराए के घर में रह रहे हैं.

बच्चों की शादी से पहले दूल्हे के पिता के साथ भाग गई थी दुल्हन की मां, अब एक बार फिर दोनों हुए गायब

इस बार परिजनों ने पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सूरत:

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक बार फिर मध्यम आयु वर्गीय जोड़ा गायब हो गया है. दोनों एक महीने पहले ही अपने-अपने घर वापस लौटे थे और अब एक बार फिर गायब हो गए हैं. इसकी जानकारी दोनों के परिजनों ने रविवार को दी. आपको बता दें, 46 वर्षीय हिम्मत पांडव, सूरत में रहते हैं और 43 वर्षीय शोभना रावल नवसारी में रहती हैं. दोनों जनवरी में अपने बच्चों की शादी से 10 दिन पहले गायब हुए थे. 

यह भी पढ़ें: बच्चों की शादी से 10 दिन पहले ही दूल्हे के पिता के साथ भागी दुल्हन की मां...

हालांकि, दो हफ्ते बाद दोनों अपने-अपने घर वापस आ गए थे, जिसके बाद दोनों अब एक बार फिर से गायब हो गए हैं. हिम्मत पांडव और शोभना रावल अपने-अपने घरों से शनिवार को गायब हुए. सूत्रों के मुताबिक, दोनों सूरत में एक किराए के घर में रह रहे हैं. हालांकि, पिछली बार की तरह इस बार दोनों परिवारों ने पुलिस में किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. 

बता दें, हिम्मत पांडव सूरत के कटारगाम के रहने वाले हैं और शोभना रावल, नवसारी के वेजल्पोरे में रहती हैं. इससे पहले 10 जनवरी को जब दोनों गायब हुए थे तो परिजनों ने पुलिस में ''मिसिंग'' का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें सूरत और नवसारी में ढूंढा गया था. इस दौरान उनके घरवालों ने बताया था कि दोनों बचपन में कटारगाम में साथ रहते थे और शादी के बाद शोभना रावल नवसारी शिफ्त हो गई थीं. 

26 जनवरी को दोनों के वापस आने के बाद शोभना अपने माता-पिता के घर चली गईं थी क्योंकि उनके पति ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com