Happy Birthday Kajol: ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर अंदाज में कूल लगती हैं काजोल, देखें Photos

Happy Birthday Kajol: जब भी फैशन की बात आती है तो काजोल कभी अपने फैन्स को डिसअपॉइंट होने का मौका नहीं देती हैं. काजोल अपनी साड़ी से लेकर सूट और यहां तक कि लहंगे में भी हमेशा खूबसूरत लगती हैं. 

Happy Birthday Kajol: ड्रेस से लेकर साड़ी तक हर अंदाज में कूल लगती हैं काजोल, देखें Photos

Happy Birthday Kajol: काजोल के जन्मदिन पर देखें उनके बेस्ट फैशन लुक्स.

खास बातें

  • काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को हुआ था.
  • काजोल के जन्मदिन पर देखें उनके स्टाइलिश लुक्स
  • एक्टिंग से लेकर फैशन तक हर तरह से फैन्स का दिल जीत लेती हैं काजोल
नई दिल्ली:

Happy Birthday Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) हमेशा अपनी एक्टिंग और कंसिस्टेंसी से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वह हमेशा ऑन स्क्रीन या फिर ऑफ स्क्रीन एनर्जी से भरी रहती हैं और इस वजह से फैन्स उन्हें और भी ज्यादा पसंद करते हैं. वहीं जब भी फैशन की बात आती है तो वह कभी अपने फैन्स को डिसअपॉइंट होने का मौका नहीं देती हैं. काजोल अपनी साड़ी से लेकर सूट और यहां तक कि लहंगे में भी हमेशा खूबसूरत लगती हैं. 

काजोल (Kajol) का जन्म 5 अगस्त, 1974 को हुआ था और आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए काजोल के कुछ बेहद ही खूबसूरत और स्टनिंग लुक्स लेकर आए हैं. इन सभी मौकों के लिए उन्हें स्टाइलिस्ट राधिका मेहरा ने स्टाइल किया था. 

फ्लोरल ड्रेस में काजोल
फिल्म ताण्हाजी की एक्ट्रेस काजोल अपनी इस फ्लोरल ड्रेस में मेजर फैशन गोल देते हुए नजर आई थीं. इस ड्रेस को काजोल ने प्लास्टिक बैन से जुड़े एक ईवेंट में पहना था. काजोल ने अनिता डोंगरे की ग्रासरूट ड्रेस पहनी थी, जो उनके इको-फ्रेंडली लेबल की है. यह एक शीर ड्रेस है. काजोल की इस ड्रेस पर शोर्ट बेल स्लीव और सटल फ्लोरल एसेंट है. साथ ही ड्रेस की वेस्टलाइन पर ब्राउन कलर की एक बेल्ट है. 

काजोल ने अपने लुक को स्टेटमेंट रिंग के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने पिंक लिप शेड और काउंटर्ड चीकबोन्स के साथ अपने मेकअप को कंप्लीट किया. वहीं उन्होंने हल्के कर्ली बालों के साथ लुक कंप्लीट किया. 

गोल्ड अनारकली सूट में काजोल
इस खूबसूरत अनारकली सूट में काजोल मूवी प्रमोशन के इवेंट के दौरान रीगल वाइब्स देते हुए नजर आई थीं. यह सूट लेबल Itrh का है. काजोल का गोल्ड और बीज अनारकली सूट लॉन्ग कुर्ती और फ्लेयर्ड प्लाजो और दुपट्टे के साथ है. उनके इस सूट पर रस्ट रेड और ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए हैं. 

काजोल ने डायमंड इयररिंग्स और गोल्डन स्टोन डिटेलिंग डेलिकेट रिंग के साथ अपने आउटफिट लुक को कंप्लीट किया. वहीं उन्होंने पिंक लिपशेड, पिंक चीकबोन्स और सटल कोह्ल आई के साथ अपने मेकअप लुक को कंप्लीट किया. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था. 

पिंक पैंटसूट में काजोल
काजोल ने कपिल शर्मा शो के लिए इस पिंक पैंट सूट लुक को चुना था. जारा की इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनके आउटफिट में एक स्ट्रक्चर्ड पिंक जैकेट थी, जिसे उन्होंने मैचिंग टैपर्ड पैंट्स के साथ कंप्लीट किया था. उन्होंने अपने लुक को ग्रे ह्यूड टॉप के साथ कंप्लीट किया था. वहीं उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ व्हाइट ह्यूड सैंडल्स कैरी किए थे.

काजोल ने पिंक लिप शेड, काउंटर्ड चीकबोन्स और सोफ्ट कोह्ल के साथ अपना मेकअप लुक कंप्लीट किया था. और बालों को उन्होंने खुला छोड़ा था.

डीप ग्रीन साड़ी में काजोल
काजोल को साड़ी काफी पसंद हैं और वह अक्सर ही अपने साड़ी लुक्स से फैन्स को फैशन गोल्स देती रहती हैं. काजोल की इस डीप ग्रीन साड़ी ने सही में लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. काजोल ने ये साड़ी अपनी फिल्म ताण्हाजी के प्रमोशन के वक्त पहनी थी. इस साड़ी में काजोल बेहद एलिगेंट लग रही थीं. काजोल की इस साड़ी पर गोल्ड टोन्ड मोटिफ्स बने हुए हैं और साथ ही एंब्लिश्ड बोर्डर डिजाइन बना हुआ है. 

काजोल ने इस साड़ी के साथ फ्लोरल कट इयररिंग्स कैरी किए थे. उन्होंने पिंक लिप शेड, काउंटर्ड चीकबोन्स और पिंक आइशैडो के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया था और अपने बालों में उन्होंने पोनीटेल बनाई थी. 

पर्पल लहंगे में काजोल
इस पर्पल लहंगे में काजोल प्रिंसेस वाइब्स देते हुए नजर आईं. काजोल के इस लहंगे को सोफ्ट फेब्रिक से बनाया गया था और इस पर फ्लोरल एंब्रोइडरी की गई थी. उनका ओवरलैपिंग ब्लाउज भी इसके साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल ने अपना मेकअप पर्पल आई शैडो के साथ कंप्लीट किया था और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था.