NDTV Khabar

Happy Birthday: 'Tiger Zinda Hai' ही नहीं इन 5 चीज़ों को भी सलमान खान ने किया सुपर हिट

फिल्मों के कैरेक्टर से लेकर पर्सनल स्टाइल तक, सलमान के क्रेज़ी फैन्स उन्हें कॉपी करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Birthday: 'Tiger Zinda Hai' ही नहीं इन 5 चीज़ों को भी सलमान खान ने किया सुपर हिट

सलमान खान फैशन

खास बातें

  1. 53 साल के हुए सलमान खान
  2. 'टाइगर जिंदा है' के साथ पार्टी करते दिखे
  3. सलमान खान ने दिए ये 5 सुपर हिट ट्रेंड्स
नई दिल्ली: फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से 'टाइगर जिंदा है' तक, सलमान खान ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्मे दीं. इन फिल्मों की वजह से सलमान का जादू उनके फैन्स के सिर चढ़कर बोला. सलमान जो भी करते उनके फैन्स उन्हें फॉलो करते. उनके फिल्मों के कैरेक्टर से लेकर पर्सनल स्टाइल तक, सलमान के क्रेज़ी फैन्स उन्हें कॉपी करते हैं. बीइंग ह्यूमन की नकली टी-शर्ट्स ही नहीं और भी ऐसे कई स्टाइल्स हैं जिन्हें उनके फैन्स ने अपनाया.

सलमान खान को इस कपड़े से है एलर्जी, जानें क्यों नहीं पहनने चाहिए ये 5 फैब्रिक

आपको बता दें सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 27 दिसम्बर 1965 में हुआ. हाल ही में आई उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' एक हफ्ते में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है. सलमान ने अपनी टिम के साथ ही रात को केक काटा. उनकी बर्थडे पार्टी में क्रिकेटर धोनी भी दिखे जो सीधा विराट-अनुष्का के रिसेप्शन से जल्दी फ्री होकर वहां पहुंचे. 

आज यहां देखिए ऐसी 5 चीज़ें,

टिप्पणियां

जिन्हें उनके सच्चे फैन ने ज़रूर अपनाया होगा. 

सलमान खान का सिग्नेचर स्टाइल है शर्टलेस अंदाज़. जिस भी फिल्म में वो बिना शर्ट के दिखते हैं उसका हिट होना तय है.  
 
salman khan

सलमान खान की ब्रेसलेट की कॉपी आजकल हर जगह बिकती है. सलमान का यह ब्रेसलेट उनके पापा सलीम खान के उन्हें दिया. चांदी की चेन में जड़ा फिरोज़ी रंग के पत्थर वाले इस ब्रेसलेट को सलमान अपने लिए बहुत लकी मानते हैं. 
 
salman khan

फिल्म दंबग का चश्मा तो आपको याद ही होगा! रेबैन का ये चश्मा और इसे शर्ट के कॉलर पर लटकाने का अंदाज़, सभी सलमान फैन ने कॉपी किया. 
 
salman khan
 
इन चश्मों के अलावा सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' का हेयर स्टाइल किस फैन ने कॉपी नहीं किया होगा! यहां तक की क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बाल भी कुछ इसी स्टाइल के थे.  
 
salman khan

रग्ड जींस को फैशन में लाने का श्रेय अगर सलमान खान को दें तो गलत नहीं होगा. क्योंकि वो इसी तरह ही जींस में हर जगह नज़र आते हैं. उनकी इस जींस के पीछे कहा जाता है कि सलमान खान के पास उनके कॉलेज के वक्त सिर्फ दो ही जींस हुआ करती थीं. उन दोनों जींस को वो महीनों पहना करते थे. फटने के बाद भी सलमान ने उन जींस को पहना,जो बाद में ट्रेंड बन गई. 
 
salman khan

 देखें वीडियो - सलमान खान ने दिया विवादित बयान, चौतरफा हो रही है आलोचना
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement