कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहे कपल ने अस्‍पताल में चुराए प्‍यार के पल, देखें Viral Photo

Coronavirus Outbreak: इस तस्‍वीर को इंडियन फॉरेस्‍ट ऑफिसर सुधा रमन ने शेयर किया है. फोटो में दावा किया गया है कि प्रोटेक्टिव गियर पहनने के कारण कपल एक-दूसरे को सिर्फ छू सकते हैं.

कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहे कपल ने अस्‍पताल में चुराए प्‍यार के पल, देखें Viral Photo

हेल्‍थ वर्कर कपल की ये भावुक कर देने वाली फोटो वायरल हो रही है

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ युद्ध के मैदान में अगर सबसे आगे कोई लड़ रहा है तो वह हैं हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल्‍स. अपना फर्ज निभाने के लिए वे बहुत बड़ी कुर्बानी दे रहे हैं. अपने परिवार और बच्‍चों से दूर रहकर वो लोगों को ठीक करने में व्‍यस्‍त हैं. अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एक डॉक्‍टर जैसे ही अपने बच्‍चे को देखता है तो उसके आंसू निकल जाते हैं क्‍योंकि वो चाहते हुए भी उसे गले नहीं लगा पाता. 

इसी तरह अब एक मेडिकल प्रोफेशनल कपल की फोटो वायरल हो रही है. दोनों कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहे हैं और प्रोटेक्टिव सूट गियर में नजर आए रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और उनके बीच का ये भावुक पल इंटरनेट पर वायरल हो गया है.  

na7allog

इस तस्‍वीर को इंडियन फॉरेस्‍ट ऑफिसर सुधा रमन ने शेयर किया है. फोटो में दावा किया गया है कि प्रोटेक्टिव गियर पहनने के कारण कपल एक-दूसरे को सिर्फ छू सकते हैं.

देखें सुधा रमन का ट्वीट

इस तस्‍वीर को देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी भावुक हो गए हैं. कई लोगों ने हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल्‍स के त्‍याग और ड्यूटृी के प्रति उनके फर्ज की सराहना की.

इस तस्‍वीर से साफ है कि दुनियर भर के मेडिकल प्रोफेशनल ही संकट की इस घड़ी के सच्‍चे योद्धा हैं और उन्‍हें हर हाल में पूरा सम्‍मान मिलना चाहिए. ऐसे वक्‍त में जब सब लोग अपने-अपने घरों में बंद होकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तब ये योद्धा मैदान-ए-जंग में कोरोनावायरस को मात देने में लगे हु हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com