सनी लियोन के हाथ का खाना खाकर कुछ ऐसा है पति डेनियल का हाल, Video शेयर कर बताईं ये परेशानियां

डेनियल, पत्नी सनी की कुकिंग स्किल्स और घर का काम करने में वह जिस तरह से मदद करती हैं उसके लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

सनी लियोन के हाथ का खाना खाकर कुछ ऐसा है पति डेनियल का हाल, Video शेयर कर बताईं ये परेशानियां

इस वीडियो को डेनियल ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

हम में से अधिकतर लोग इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की इंस्टाग्राम स्टोरी और पोस्ट को देखते हुए अपना क्वारंटाइन टाइम बिता रहे हैं. दरअसल, लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स भी अपने घरों में बंद हैं और फैन्स के साथ कुकिंग से लेकर घर के दूसरे कामों तक के वीडियो और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इस वजह से फैन्स भी सेलेब्स को इन दिनों अधिक फॉलो कर रहे हैं. 

इसी बीच सनी लियोन (Sunny Leone) के पति डेनियल वीबर (Deniel Weber) ने एक बहुत ही मजेदार बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में डेनियल अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने हाथ में जिन प्लेकार्ड्स को पकड़ रखा है उसमें वह कुछ और कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में डेनियल, पत्नी सनी की कुकिंग स्किल्स और घर का काम करने में वह जिस तरह से मदद करती हैं उसके लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, उनके हाथ में मौजूद प्लेकार्डस में वह अलग ही बात कर रहे हैं. प्लेकार्ड्स के जरिए वह अपने फैन्स से मदद मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि मेरी पत्नी ने मुझे पागल कर दिया है. बाद में सनी भी डेनियल के साथ इस वीडियो में नजर आती हैं और वह फॉलोवर्स को हैलो बोलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही डेनियल ने यह भी कहा कि सनी सारा दिन पजामों में रहती हैं पूरा वक्त सेल्फी लेती रहती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सनी ने रिप्लाई किया कि वह इसका बदला लेंगी. उन्होंने कहा कि वह भी फैन्स को बताएंगी कि उनका पति लॉकडाउन में सारा दिन क्या करता है.