''रामायण'' की सीता की रियल लाइफ में अपने पति से इस तरह हुई थी पहली मुलाकात, फैन्स के साथ शेयर किया Video

दीपिका ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर ब्रांड का कमर्शियल पोस्ट शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''यह एड शोट उनकी ब्रांड के लिए था और प्रोडक्ट काजल था. तो सेट्स पर क्या हुआ... आगे बात करेंगे''.

''रामायण'' की सीता की रियल लाइफ में अपने पति से इस तरह हुई थी पहली मुलाकात, फैन्स के साथ शेयर किया Video

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

दीपिका चिखलिया (Dipika chikhlia) को रमानंद सागर की ''रामायण'' की सीता के रूप में फैन्स जानते हैं. इन दिनों ''रामायण'' की सीता अपने फैन्स के साथ अपने रियल लाइफ पति से मुलाकात की कहानियों के जरिए व्यस्त रख रही हैं. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में बताया कि वह असल जिंदगी में अपने पति हेमंत टोपीवाला से किस तरह से मिली थीं. इससे पहले उन्होंने बताया था कि वह अपने पति से पहली बार एक टीवी कमर्शियल की एड के दौरान मिली थीं. 

इसी बीच उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर ब्रांड का कमर्शियल पोस्ट शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''यह एड शोट उनकी ब्रांड के लिए था और प्रोडक्ट काजल था. तो सेट्स पर क्या हुआ... आगे बात करेंगे''. जब तक हम दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की लवस्टोरी की अन्य जानकारियों का इंतजार कर रहे हैं, तब तक आप ये वीडियो देखिए:

इससे पहले दीपिका ने अपने पति से मिलने के ऊपर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, ''आप यह तो जानते हैं कि सीता और राम कैसे मिले थे लेकिन मैंने सोचा कि मैं आपको बताऊं कि मैं असल जिंदगी में अपने राम से कैस मिली थी. मेरे पति और उनका परिवार 1961 से पारंपरिक कॉस्टमेटिक बेच रहा है, जिसका नाम श्रिंगार है. मेरी पहली फिल्म थी सुन मेरी लैला और इसमें एक सीन था, जहां मैंमे एक एड फिल्म के लिए मोडलिंग की थी, जो श्रिंगार काजल की थी. हम जब यह शूट कर रहे थे तो हेमंत एड के सेट पर आए थे. यहां मैं पहली बार उनसे मिली थी... इसके बाद हम दोनो अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए लेकिन हम दोनों के दिमाग में एक दूसरे के प्रति एक छाप छूट गई थी तब तक के लिए जब तक हम दोबारा नहीं मिले.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी शादी की एक तस्वीर दीपिका ने कुछ दिन पहले शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मैं बस सोच रही थी कि क्या आप जानना चाहते हैं कि मैं असल जिंदगी में अपने पति से कैसे मिली थी.''

इस साल की शुरुआत में दीपिका चिखलिया द कपिल शर्मा शो में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह सीता के तौर पर इतनी मशहूर हो गई थीं कि ऑफ स्क्रीन भी लोग उनसे नमस्ते करते हुए ही मुलाकात किया करते थे.