हिना खान के बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस संग रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी शायरी- "एक तुम हो और एक...." फैंस बोले- नज़र न लगे

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने अपने वैकेशन की एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए हिना खान (Hina khan) के लिए दिल छू लेने वाली शायरी लिखी है. 

हिना खान के बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस संग रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी शायरी-

हिना खान के बॉयफ्रेंड ने एक्ट्रेस संग रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी शायरी.

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) लंबे समय से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं. हिना और रॉकी अक्सर की एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को फैंस के साथ भी साझा करते हैं. अब हाल ही में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने अपने वैकेशन की एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर साझा करते हुए हिना खान (Hina khan) के लिए दिल छू लेने वाली शायरी लिखी है. 

रॉकी जायसवाल ने अपने पोस्ट में लिखा, "एक तुम हो और एक जिंदगी, मैं दोनों को जी रहा हूं. यह और बात है कि जिंदगी मुझसे उतना प्यार नहीं करती."

रॉकी जयसवाल की इस खूबसूरत शायरी पर हिना खान ने जवाब देते हुए कमेंट लिखा, "करती है, जिंदगी भी और मैं भी."

फोटो में हिना और रॉकी जायसवाल की बॉन्डिंग देखने को बनती है. दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ नज़र आ रहा है. फैंस को भी इन दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है. 

एक यूज़र ने फोटो पर कमेंट किया, "बेस्ट कपल." तो कुछ यूजर्स लिख रहे हैं, "नज़र न लगे."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, हिना खान की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान अक्सर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हिना खान की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल रहती है.