रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हिना खान, इंस्टाग्राम पर मिल रही तारीफें

हिना खान अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हिना खान, इंस्टाग्राम पर मिल रही तारीफें

रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हिना खान, इंस्टाग्राम पर मिल रही तारीफें

नई दिल्ली:

हिना खान अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ फेस्टिव सीजन खत्म हो रहा है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे हिना खान अभी भी फेस्टिव सीजन एन्जॉय कर रही हैं. क्योंकि हाल ही में हिना खान ने रेड कलर के सूट में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हिना खान की ये फोटोज़ उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और फैंस इन फोटोज़ पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बता दें कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड सूट में कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो रेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये रेड सूट फेस्टिव सीजन या पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इस सूट के साथ हिना ने गोल्डन झुमके, नोज पिन और हाथ में चेन कंगन पहन रखा है. उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन करके खोला हुआ है. सूट के साथ हिना का मेकअप भी बिलकुल परफेक्ट है. इन फोटोज़ को देखकर कोई भी अपनी नज़रे हटा नहीं पाएगा. हिना खान की इन फोटोज़ को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Hina Khan ने साड़ी में 'दिल तो बच्चा है जी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, ग्लैमरस Video मचा रहा है धूम

हिना खान ने कोरोना से बचाव के लिए बताया मास्क लगाने का सही तरीका, Video हुआ वायरल

दिवाली के मौके पर हिना खान ने साड़ी पहन यूं फ्लॉन्ट किया स्टाइलिश अंदाज, देखें वायरल Photos

एकता कपूर ने दिवाली के मौके पर आयोजित की पार्टी, सितारों का दिखा स्टनिंग लुक - देखें Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Hina Khan ने माधुरी दीक्षित के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video डेढ़ लाख के पार