हिना खान ने नए हेयरकट के साथ स्ट्रेस को कहा गुड बाय, देखें उनके ''New Look'' की Pics

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि यह क्वारंटाइन का ही असर है. हिना खान की इस पोस्ट के मुताबिक लंबे बालों की वजह से अधिक तनाव होता है और इसलिए उन्होंने अपने तनाव को दूर करने के लिए बाल कटवा लिए. 

हिना खान ने नए हेयरकट के साथ स्ट्रेस को कहा गुड बाय, देखें उनके ''New Look'' की Pics

हिना ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हिना खान ने अपने इस न्यू लुक के साथ घर पर ही फोटोशूट कराया है और इंस्टाग्राम पर पूरी फोटो एलबम शेयर की है. हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि यह क्वारंटाइन का ही असर है. हिना खान की इस पोस्ट के मुताबिक लंबे बालों की वजह से अधिक तनाव होता है और इसलिए उन्होंने अपने तनाव को दूर करने के लिए बाल कटवा लिए. 

दरअसल, उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''सरप्राइज. डियर स्ट्रेस, गुडबाय. थोड़ी से तनाव को कटवा लिया.'' पोस्ट में अपनी मैनेजर और हेयरस्टाइलिस्ट को टैग करते हुए हिना ने लिखा, ''प्लीज मुझे मारना मत''. हिना खान का यह नया लुक बॉब कट है और क्या आपको यह पसंद आया?

अपने नए कट से पहले हिना खान कुछ इस अंदास में नजर आई थीं. 

हिना खान को फैन्स एक फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जानते हैं और वह कई बार मोटिवेशनल वर्क-आउट पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. लॉकडाउन के दौरान हिना कई बार अपनी चीट-शीट वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं. यहां तक कि उन्होंने कुछ ऐसे वीडियो भी शेयर किए हैं, जिनमें वह घर की साफ-सफाी करते हुए नजर आ रही हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खैर, हिना का नया हेयर कट आपको कैसा लगा?