हिना खान के इस नियोन येलो मेकअप लुक से आप भी ले सकती हैं स्टाइलिंग इंस्पीरेशन, देखें Photos

यदि आपने उनकी इन तस्वीरों को देखा है तो आपकी नजर भी सबसे पहले उनके आई मेकअप पर गई होगी. नियोन आई लुक्स एक दम लेटेस्ट ट्रेंड है. नियोन आईशैडो लुक के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं है.

हिना खान के इस नियोन येलो मेकअप लुक से आप भी ले सकती हैं स्टाइलिंग इंस्पीरेशन, देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में ये तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) का इंस्टाग्राम फैशन ट्रैंड्स फॉलो करने वाले लोगों के लिए बेस्ट प्लेस है. उनके इंस्टाग्राम फोटोज को देखते हुए आपको भी लगेगा कि वह अपने खूबसूरत अंदाज से बहुत से मेकअप और ब्यूटी ट्रेंड्स को फॉलो करती हैं और हमेशा अपडेटेड रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने खुद की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सबसे अधिक आकर्षक उनका मेकअप लुक लग रहा है. 

दरअसल, यदि आपने उनकी इन तस्वीरों को देखा है तो आपकी नजर भी सबसे पहले उनके आई मेकअप पर गई होगी. नियोन आई लुक्स एक दम लेटेस्ट ट्रेंड है. नियोन आईशैडो लुक के लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं है और ये हर वक्त लोगों का ध्यान आपकी ओर खींच लेगी. हिना ने नियोन मेकअप ट्रेंड तो जरूर फॉलो किया है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. 

हिना ने अपनी आइलिड्स पर नियोन पिंक शेड किया है. सही तरह से की गई ब्लेंडिंग की वजह से उनका पिंक शेड हालो लुक दे रहा है. इसी पिंक शेड का इस्तेमाल उन्होंने अपने लॉवर लैश लाइन पर भी किया है. मेकअप को सिंपल रखते हुए उन्होंने नियोन येलो विंग्ड आइलाइन लगाया है. उन्होंने नियोन येलो आइशैडो से अपने इनर कॉर्नर्स भी फिल किए हैं. 

Hello Monday!

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने आइमेकअप को हाईलाइट करते हुए हिना ने अपने बाकी लुक को काफी सटल और नेचुरल रखा है. इसलिए उन्होंने अपने गालों पर ब्लश किया है और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है. उन्होंने शीर व्हाइट गाउन पहना हुआ है, जो काफी खूबसूरत लग रहा है. हमें लगता है कि ये बहुत ही अच्छी च्वॉइस है क्योंकि उनकी आंखों से ही पूरा ग्लैम लुक कंप्लीट गो रहा है. वहीं एक्सेसरी के तौर पर हिना ने गोल्डन थ्री लेयर नेकपीस पहना है, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है.