fashion trend 2021 : हॉट पिंक कलर फैशन में है IN, इस अंदाज में करेंगी कैरी तो द‍िखेंगी Hot

Fashion Trend  : इन द‍िनों एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी से टिस्‍का चोपड़ा तक को हॉट पिंक कलर बेहद पसंद आ रहा है. आप भी लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करना चाहती है तो हॉट पिंक कलर इन दिनों बेस्ट चॉइस है. नए फैशन की बात करें तो आजकल खुद को हॉट और ग्लैमरस लुक देने के लिए हॉट पिंक कलर ने खास जगह ले ली है.

fashion trend 2021 : हॉट पिंक कलर फैशन में है IN, इस अंदाज में करेंगी कैरी तो द‍िखेंगी Hot

खुद को ग्लैमरस और हॉट लुक देना चाहते हैं तो नए ट्रेंडी कलर को अपने वार्डरोब में जगह दें और खुद को दें हॉट और डिफरेंट लुक.

नई दिल्‍ली :

Fashion Trend  : आपकी ड्रेस का कलर सिर्फ कलर नहीं है ये आपके इमोशंस और आपके मूड का रिफ्लेक्शन भी है. मॉनसून के साथ फैशन ट्रेंड में बदलाव आया है और इन दिनों फैशन में आया है 'हॉट पिंक कलर'. आजकल ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसी हॉट पिंक कलर के साथ आगे बढ़ रहे है. बॉलीवुड की लगभग सभी ग्लैमरस एक्ट्रेस कहीं न कहीं इस कलर की ड्रेस में स्पॉट हुई हैं. अगर आप भी खुद को ग्लैमरस और हॉट लुक देना चाहते हैं तो नए ट्रेंडी कलर को अपने वार्डरोब में जगह दें और खुद को दें हॉट और डिफरेंट लुक.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हों या फिर टिस्का चोपड़ा, ये एक्ट्रेसेस हॉट पिंक कलर की ड्रेसेस में कहर ढा रही हैं. अगर आप भी लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करना चाहती है तो हॉट पिंक कलर इन दिनों बेस्ट चॉइस है. आज का यूथ फैशनेबल दिखने के लिए अपने आउटफिट्स , हेयर स्टाइल, फुटवियर और एसेसरीज का कलर ट्रेंड के साथ बदलने में बिलीव रखते हैं. नए फैशन की बात करें तो आजकल खुद को हॉट और ग्लैमरस लुक देने के लिए हॉट पिंक कलर ने खास खास जगह ले ली है.

Link

ट्रेंड‍िंंग है हॉट प‍िंंक 

अगर आप भी सेलिब्रिटीज़ की तरह खूबसूरत दिखना चाहती है और आप कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनें तो आप हॉट पिंक कलर का ग्लैमरस गाउन, शॉर्ट ड्रेस, कुर्ती या लहंगा कैरी कर सकती हैं. इसमें आप की पर्सनालिटी अलग ही नजर आएगी. इस रंग की खास बात ये है कि ये आपको बोल्ड और हॉट लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. ये कलर किसी पार्टी, फंक्शन के लिए परफेक्ट है. अगर आप किसी के साथ डेट पर जा रही हैं तो आपको ये ट्रेंडिंग कलर जरूर ट्राई करना चाहिए. इसके साथ नॉर्मल मेकअप आपको एलिगेंट और ब्यूटीफुल लुक देगा.

एक्‍सेसरीज भी करें मैच 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आउटफिट से अलग हॉट पिंक कलर की एसेसरीज भी अपनी ड्रेस के साथ मैच कर सकती हैं. इस कलर के हैंडबैग, ज्वेलरी और फुटवियर भी आपको इस कलर के मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे. आपके ड्रेस कलर के साथ ये मैचिंग एसेसरीज आपको देंगे परफेक्ट और ग्लैमरस लुक.