अगर वो आपको करते हैं अवोएड, तो अब नहीं कर पाएंगे...

अगर वो आपको करते हैं अवोएड, तो अब नहीं कर पाएंगे...

आप अपने डेट को पसंद तो बहुत करती हैं, लेकिन आपको लगता है कि वे आपको ज्‍यादा भाव नहीं देते, तो ऐसा नहीं है. दरअसल, ब्‍वायज को इम्‍प्रेस करने के लिए कुछ खास बातों का रखें ध्‍यान...

शानदार डेट के बाद...
अगर आप दोनों की पहली शानदार डेट के बाद भी साथी आपके करीब आने से कतराते हैं, तो याद रखिये कि ब्‍वायज हमेशा राइट डिस्‍टेंस मेंटेन करने में यकीन रखते है. वे तभी कदम बढ़ाते हैं, जब आप उन्‍हें ऐसा करने की इजाजत देते हैं. हंसी मजाक में उनका हाथ थामिये. देखिये, फिर कैसे वो आपकी ओर खिचे चले आते हैं.
 
फोन में ताकाझांकी: 
आप जब नर्वस होती हैं, तो अपने बालों में उंगली घुमाती हैं. ठीक इसी तरह ब्‍वाएज देखते हैं अपने मोबाइल में. अगर आपको इससे परेशानी है, तो आप उन्‍हें 'क्‍या मैं तुम्‍हें बोर कर रही हूं' जैसी बात करके उन्‍हें अपनी ओर खींच सकती हैं.
 
रखें जरा सा सब्र: 
ब्वायज रिलेशनशिप और काम दोनों को लेकर गंभीर होते हैं. ऐसे में अगर कभी आपके डेट आपका फोन काट दें, तो इंतजार करें समय मिलने पर वो आपको कॉल जरूर करेंगे. हां, इसमें काफी दिन भी लग सकते हैं. हां, तो डेट के आखिर में ही अपनी सब योजनाएं बना लें.

उन्‍हें भी दें मौका
जब भी आप उनकी ओर बढें, तो इस बात को ध्‍यान में कि बस बोलते ही न जाएं, उन्‍हें कहने का मौका भी दें. उनसे बात करें तो आंखें मिला कर. अगर आप उनकी बातें सुनते समय उनसे आंखें नहीं मिलाएंगे, तो उन्‍हें लगेगा कि आपका ध्‍यान उनकी बातों में नहीं है. तवज्‍जोह पाना चाहते हैं, तो पहले उन्‍हें तवज्‍जोह दें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com