NDTV Khabar

वर्किंग लेडीज के लिए स्‍मार्ट और स्‍टाइलिश दिखना अब नहीं है मुश्किल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्किंग लेडीज के लिए स्‍मार्ट और स्‍टाइलिश दिखना अब नहीं है मुश्किल
स्‍टाइलिश दिखना हर कोई चाहता है। लेकिन कैसे ये कोई नहीं जानता। क्‍लासी और बोरिंग दिखने में बेहद बारीक लाईन होती है। जो लोग इसे समझ लेते हैं, वह अपनी अलग पहचान बनाने में सफल साबित हो जाते हैं, पर जो लोग समझ नहीं पाते, वे अपने लुक को लेकर हमेशा कॉन्‍शस रहते हैं। आईए जानते हैं ऑफिस में कैसे लगा जाए स्‍टाइलिश।

टॉप्‍स
ऑफिस में लम्‍बी शर्ट्स पहनने से बचें। आप चाहें तो फ्लाफी टॉप्‍स का इस्‍तेमाल कर सकती हैं। ये काफी आरामदायक होते हैं।
 

पैंट्स
ऐसा कुछ भी जो बेहद टाइट हो उसे अवॉइड करें। शॉर्ट पैंट्स कुछ गर्ल्‍स पर सूट कर सकती हैं। पर अगर आपकी हाईट कम है तो पैरों को लॉन्‍ग दिखाने के लिए हिल्‍स पहनें। हो सकता है कि आपको कुछ काफी अच्‍छी कैजुअल पैंट्स मिल जाएं, लेकिन हमेशा अपने भविष्‍य के बारे में सोचकर आगे बढ़ें।

जैक्‍ट्स
सॉफ्ट ड्रेप्‍ड जैक्‍ट्स काफी हल्‍की होती हैं और ये आपको स्‍ट्रक्‍चर ब्‍लेजर से ज्‍़यादा कूल लुक देती हैं। ब्‍लैक, ग्रे और नेवी कॉमन कलर्स हैं, आप चाहें तो अपने वार्डरोब को ब्राइट कलर्स के साथ स्‍टाइलिश बना सकती हैं। अगर आपका पूरा आऊटफिट ब्‍लैक है तो भी आप कलरफुल जैकेट से खुद को ट्रेडी लुक दे सकती हैं।
 

कुलोटेस
इस साल एक बार फिर आपको कुलोटेस मार्केट में नज़र आएंगे। ये काफी स्‍मार्ट लगते हैं और कूल लुक देते हैं। पर ध्‍यान रहे इनके साथ खुद को लम्‍बा दिखाने के लिए हिल्‍स ज़रूर पहनें।

ड्रेसेज
स्‍मार्ट ड्रेसेज सर्दियों में ऑफिस के लिए बेस्‍ट मानी जाती हैं। आप चाहें तो इन्‍हें ऑफिस से जाने के बाद भी कैरी कर सकती हैं। पर ध्‍यान रहे कि अधिक डार्क कलर की ड्रेसज ऑफिस में पहनना सही नहीं होता। इसलिए सोबर कलर्स का इस्‍तेमाल करें और ऐसी ड्रेसेज लें जो पब्लिक ट्रांसपोर्ट में जाते समय कम्‍फर्टेबल हों।
 

ट्यूब र्स्‍कट्स
ये बेहद क्‍लासी लुक देती हैं। अगर आप अपने पेट की अधिक चर्बी को छुपाना चाहती हैं तो अपनी ट्यूब र्स्‍कट को पेप्‍लम टॉप के साथ ट्राई करें।
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement