शिल्‍पा शेट्टी से सीखिए गर्मियों में कैसे पहनी जाती है साड़ी?

शिल्‍पा शेट्टी की इस समर साड़ी को देखकर क‍िसी का भी मन साड़ी पहनने के लिए मचलने लगेगा.

शिल्‍पा शेट्टी से सीखिए गर्मियों में कैसे पहनी जाती है साड़ी?

शिल्‍पा शेट्टी की इस समर साड़ी से आप भी इंस्‍पिरेशन ले सकती हैं

खास बातें

  • शिल्‍पा शेट्टी ने हाल ही में बेहतरीन समर साड़ी पहनी थी
  • इस साड़ी का डिजाइन, कलर और फैब्रिक सबकुछ बेहतरीन था
  • इस लुक से इंस्‍पायर होकर आप भी एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं
नई द‍िल्‍ली :

साड़ी से ज्‍यादा स्‍टाइलिश और एलिगेंट कुछ और नहीं है. आम महिलाओं से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक पार्टियों और अवॉर्ड फंक्‍शन में साड़‍ियां पहने नजर आती हैं. हालांकि गर्मियों में महिलाएं साड़ी पहनने से थोड़ा बचती हैं. लेकिन गर्मियों में भी इसे पहनने का एक्‍सपीरियंस अच्‍छा हो सकता है. बस जरूत है तो अच्‍छे ट्यूटर की जो आपको बताए कि कैसे इस मौसम में साड़ी को फ्लॉन्‍ट किया जा सकता है. और जब ट्यूटर श‍िल्‍पा शेट्टी हो तो फिर क्‍या कहने.

अब गर्मियों में भी बनारसी साड़ी, यहां खुला साड़ी लवर्स से लिए बाजार
 

श‍िल्‍पा हमेशा ही अपने अलग अंदाज में साड़ी पहनती हैं. श‍िल्‍पा की साड़‍ियों का फैब्रिक, ट्विस्‍ट और सेक्‍सी कट सबकुछ बेहतरीन होता है. हाल ही में श‍िल्‍पा एशिया स्‍पा अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंची थीं. अप्रैल की इस गर्मी में उन्‍होंने जो साड़ी पहनी उसमें वो सुपर कूल लग रही थीं: 
 

शिल्‍पा ने व्‍हाइट, रेड और ग्रीन रंग की साड़ी पहनी थी, जिसे डिजाइनर अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था. इस फ्लोरल साड़ी के पल्‍लू और किनारों रफल्‍ड थे. श‍िल्‍पा ने साड़ी के साथ स्‍ट्रैप्‍ड फ्लोरल ब्‍लाउज पहना था. इस लुक को उन्‍होंने ब्रेसलेट, सिल्‍वर क्लच और डैंगलिंग ईयरिंग्‍स से कम्‍प्‍लीट किया. हेयरस्‍टाइल कर्ली और मेकअप बरगैंडी टोन का था. 
 
shilpa

उर्वशी रौतेला ने पहनीं 40 किलो की साड़ी, कीमत 55 लाख

अब सवाल उठता है कि इस साड़ी में खास क्‍या है? तो जवाब है कि फ्लोरल प्रिंट हमेशा से ही गर्मियों में काफी इन रहते हैं. लेकिन जब इस प्रिंट को हल्‍के फैब्रिक, र‍फल लुक और कटबैक ब्‍लाउज का साथ मिल जाए तो चार चांद लग जाते हैं. जब बात ट्रेडिशनल लुक की हो तो स्‍टाइल से समझौता किए बगैर भी साड़ी पहनी जा सकती है:

सिर्फ शिल्‍पा ही नहीं बल्‍कि कई बॉलीवुड हस्तियां गर्मियों में लाइट फैब्रिक वाली ट्रेंडी साड़‍ियां पहन रही हैं. कंगना भी कढ़ाई वाली क्रीम कलर की खूबसूरत साड़ी पहन चुकी हैं:
 

निर्मत कौर भी डिजाइनर रिद्धि मेहरा की रफल्‍ड साड़ी पहन चुकी हैं:
 
 

A post shared by NIMRAT KAUR (@nimratofficial) on


पत्रलेखा ने भी साड़ी के मामले में क्रीम कलर सलेक्‍ट किया. तरुण तहिलियानी की इस साड़ी का सिक्‍वेंड बॉर्डर है, जबकि ब्‍लाउज काफी कलरफुल है.
 
 

A post shared by D e v k i • B (@devs213) on


और अब माधुरी दीक्ष‍ित को देख‍िए. प्रिंटेड बॉर्डर वाली इस पिंक कलर की साड़ी वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं.
 

लगता है कि बॉलीवुड ने अभी से गर्मियों की साड़ी के लिए ट्रेंड सेट करना शुरू कर दिया है. आगे-आगे देख‍िए होत है क्‍या?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com