NDTV Khabar

विदेशी लड़के ने बनाया भारत का ऐसा वीडियो, जिसे देखकर आपको अपने देश से फिर हो जाएगा प्‍यार

इसने भारत की वो छोटी-छोटी गलियां, नाच-गाना, नदियां, रेत, जानवर, हरियाली, बर्फ, मदिंर, सभ्यता, लोगों के चेहरे की मुस्कान, बच्चों के साथ मस्ती जैसी तमाम चीज़ें कैमरे में कैद की है.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदेशी लड़के ने बनाया भारत का ऐसा वीडियो, जिसे देखकर आपको अपने देश से फिर हो जाएगा प्‍यार

11 मिनट के वीडियो में देखें पूरा भारत

खास बातें

  1. 11 मिनट का है वीडियो
  2. पूरे वीडियो में दिखेगा भारत का अलग रंग
  3. Younes Mchiche ने बनाया वीडियो
नई दिल्ली: बात जब घूमने कि हो तो हर कोई अपना बैग उठाकर विदेश जाने का प्लैन करने लगता है. जो लोग विदेशों में नहीं घूम पाते वो सिर्फ भारत की गिनी-चुनी जगहों पर घूमकर अपना मन बहला लेते हैं. उन्हें लगता है इसके अलावा भारत में कोई और जगह नहीं है घूमने की. वहीं, विदेशों में घूमने वाले लोगों को भारत खास नहीं लगता. लेकिन विदेश से आए इस एक लड़के ने भारत को बहुत ही खूबसूरत तरीके से दिखाया है, जैसे पहले किसी से नहीं देखा होगा. 

12 हज़ार में आपका हो जाएगा ये प्राइवेट आइलैंड, फोटोज़ देख आप भी कहेंगे WOW

इसने भारत की वो छोटी-छोटी गलियां, नाच-गाना, नदियां, रेत, जानवर, हरियाली, बर्फ, मदिंर, सभ्यता, लोगों के चेहरे की मुस्कान, बच्चों के साथ मस्ती जैसी तमाम चीज़ें कैमरे में कैद की है. उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूर्व से लेकर पश्चिम तक, इस लड़के ने सिर्फ 11 मिनट की वीडियो में पूरे भारत का दर्शन करा दिया है. ये लड़का मोरक्को शहर का है, जिसका नाम है Younes Mchiche.

भारत के इस राज्य में मर्दों से ज़्यादा महिलाएं करती हैं Smoke, गुटखा खाने में भी नंबर-1

इस वीडियो में दिखाई जाने वाले हमारे कल्चर, सभ्यता और संस्कृति को देखने के बाद आपको फिर से एक बार भारतीय होने पर गर्व होगा और आप इसमें दिखाई कई चीज़ों से आप खुद को जोड़ पाएंगे.

वीडियो में देखें पूरा भारत

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement