हेल्थ ऑफिसर ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- '' पुरुष के साथ एक ही पूल में स्विमिंग करने से प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं महिलाएं''

सिट्टी हिक्मावती ने कहा, ''किसी भी तरह का संबंध बनाए बिना भी पुरुष कई बार, महिलाओं के साथ एक ही पूल में होने पर सेक्शुअली एक्साइटेड हो सकते हैं, और इस वजह से वो पूल में ही इजेकुलेट कर सकते हैं और इससे महिलाएं प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं''.

हेल्थ ऑफिसर ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- '' पुरुष के साथ एक ही पूल में स्विमिंग करने से प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं महिलाएं''

हेल्थ ऑफिसर के बयान को डॉक्टरों के संघ ने खारिज कर दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

एक सीनियर चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर ने हाल ही में एक अजीबोगरीब बयान दिया है. अपने इस बयान में ऑफिसर ने कहा कि पुरुषों के साथ एक ही पूल में स्विमिंग करने के कारण महिलाएं प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं. द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडोनेशिया की सीनियर चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर ने यह बयान दिया है. इंडोनेशिया के बाल संरक्षण आयोग में हेल्थ ऑफिसर सिट्टी हिक्मावती (Sitti Hikmawatty) ने कहा, ''विशेष रूप से मजबूत प्रकार का पुरुष शुक्राणु होने की स्थिति में स्विमिंग पूल में महिलाएं, गर्भवती हो सकती हैं''.

सिट्टी हिक्मावती ने कहा, ''किसी भी तरह का संबंध बनाए बिना भी पुरुष कई बार, महिलाओं के साथ एक ही पूल में होने पर सेक्शुअली एक्साइटेड हो सकते हैं, और इस वजह से वो पूल में ही इजेकुलेट कर सकते हैं और इससे महिलाएं प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं''. अपने बयान में सिट्टी हिक्मावती ने आगे कहा, ''अगर महिला सेक्शुअली एक्टिव है तो वह ऐसी स्थिति में प्रेग्‍नेंट हो सकती है. हालांकि, मैं यह नहीं बता सकती कि महिलाओं को स्विमिंग पूल में देख कर पुरुष कैसा महसूस करते हैं''. 

हालांकि, डॉक्टरों के संघ ने उसके सभी दावों को खारिज कर दिया है. डेली मेल से बात करते हुए संघ के एक डॉक्टर ने कहा, ''मैं एक बार फिर से आपको याद दिला दूं कि अगर आप स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को समझ नहीं पाते हैं तो शांत रहें लेकिन इस तरह के कमेंट्स न करें.'' उन्होंने आगे कहा, ''मैं आपको बता दूं कि स्विमिंग पूल में पुरुषों के साथ स्विमिंग करने पर कोई महिला प्रेग्‍नेंट नहीं होती. स्विमिंग करने वाले सभी पुरुष इजेकुलेट नहीं करते और क्लोरिनेटेड पूल के पानी में स्पर्म जिंदा नहीं रहते हैं''. 

सोशल मीडिया और अन्य डॉक्टरों द्वारा उनके इस बयान का विरोध किए जाने के बाद सिट्टी हिक्मावती ने अपने दावे के लिए लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने कहा, ''मैं आप सभी से अपने इस बयान के लिए माफी मांगती हूं''. उन्होंने कहा, ''यह एक व्यक्तिगत बयान था. मैं सभी पक्षों से अनुरोध करती हूं कि इसे और अधिक प्रचारित न करें और न ही इसे उपलब्ध कराएं''.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com