पति संग डिनर डेट पर गईं काम्‍या पंजाबी, शेयर की Photo, इस अंदाज में नजर आया कपल

तस्वीर में दोनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे का हाथ थामें दिखाई दे रहे हैं. काम्या ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''मेरे दांग के साथ डिनर डेट'' इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया.

पति संग डिनर डेट पर गईं काम्‍या पंजाबी, शेयर की Photo, इस अंदाज में नजर आया कपल

काम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने इस साल फरवरी में शलभ दांग के साथ शादी की थी. इसके बाद उन्होंने हाल ही में फैन्स के साथ अपनी डिनर डेट की पिक शेयर की है. काम्या ने यह तस्वीर बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. इस तस्वीर में काम्या और शलभ कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों के पीछे शहर का खूबसूरत नजारा नजर आ रहा है. 

हालांकि, लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपने घर में ही इस डिनर डेट को सेलिब्रेट किया. 

तस्वीर में दोनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे का हाथ थामें दिखाई दे रहे हैं. काम्या ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''मेरे दांग के साथ डिनर डेट'' इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया. यहां देखें दोनों की खूबसूरत तस्वीर.

Dinner Date with My Dang ???? @shalabhdang

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

काम्या पंजाबी और शलभ दांग दोनों ही एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में काम्या ने अपनी शादी के दो महीने पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर की थी. 

साथ ही दोनों की शादी की यह तस्वीरें भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि काम्या ने इससे पहले बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी और दोनों की 10 साल की बेटी भी है. 40 साल की एक्ट्रेस काम्या पिछले साल अपने एक दोस्त के जरिए शलभ से मिली थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से बात करना शुरू किया और डेढ महीने बाद ही शलभ ने काम्या को प्रपोज कर दिया था. फिर दोनों ने इस साल फरवरी में शादी कर ली थी.