ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW

रिलायंस जियो की डायरेक्‍टर ईशा डिजाइनर साब्‍यसाची के लहंगे में नजर आईं और उनका ये अपीयरेंस किसी की भी सांसें थाम सकता है.

ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW

ईशा अंबानी

नई दिल्ली:

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट देखकर आप भी बस यही कहेंगे Wow. जी हां, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा यूं तो आए दिन अपने स्‍टनिंग आउटफिट्स और स्‍टाइल से सभी को हैरान करती रहती हैं. इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया जब वो इस खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. 

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी ने कराया फोटोशूट, देखें, गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन में Pics

रिलायंस जियो की डायरेक्‍टर ईशा डिजाइनर साब्‍यसाची के लहंगे में नजर आईं और उनका ये अपीयरेंस किसी की भी सांसें थाम सकता है. उनकी स्‍टाइलिस्‍ट आमी पटेल ने इंस्‍टाग्राम में इस फोटो को शेयर किया. 
 

फोटो देखकर हम तो बस यही कहेंगे कि ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. उनके इस खूबसूरत लहंगे की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है और जिस तरह से ईशा ने उसे कैरी किया है वो वाकई लाजवाब है. इस आउटफिट में अगर सबसे पहले ब्‍लाउज की बात करें तो वेलवेट का ये ब्‍लाउज पिंक कलर का है, जिसका पीटर पैन कॉलर वाला नेक काफी दिलचस्‍प है. इस ब्‍लाउज में गोल्‍ड एंब्रॉयडरी की गई है. ईशा ने इसके साथ जबरदस्‍त घेर वाला लहंगा पहना, जिस पर पिंक और ग्रीन रंगों से कढ़ाई की गई है. इतना ही नहीं पिस्‍ता ग्रीन कलर के चिकनकारी दुपट्टे ने इस पूरे आउटफिट में चार चांद लगा दिए हैं. साब्‍यसाची ने जिस तरह वेलवेट और चिकनकारी का फ्यूजन क‍िया है वो काबिल-ए-तारीफ है. बहरहाल, सिर्फ आउटफिट ही शानदार नहीं बल्‍कि जिस तरह से ईशा का पूरा लुक स्‍टाइल किया गया है वो भी जबरदस्‍त है. ईशा ने साब्‍यसाची के कलेक्‍शन से ही मांग टीका, चोकर, झुमकी, अंगूठी और खूबसूरत कड़े पहने हैं. इस लुक को कम्‍पलीट करने के लिए न्‍यूट्रल मेक-अप किया गया है जो कि हर लिहाज से पर्फेक्‍ट है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com