इवांका ट्रम्‍प ने पीएम मोदी के Yoga Video पर किया कमेंट, लिखा- "ये तो..."

Yoga Video: पीएम मोदी ने "योग निद्रा" का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था, "जब भी समय मिलता है, मैं हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का अभ्यास अवश्य करता हूं."

इवांका ट्रम्‍प ने पीएम मोदी के Yoga Video पर किया कमेंट, लिखा-

इवांका अपने पिता डोनाल्ड ट्रम्प के साथ फरवरी में भारत यात्रा पर भी आईं थीं.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्विटर पर योगासन वीडियो शेयर किया था, जिसकी इवांका ट्रम्प ने सराहना करते हुए उसे "शानदार" बताया है.

आपको बता दें कि इवांका ट्रम्प अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी और उनकी वरिष्ठ सलाहकार हैं.

पीएम मोदी ने "योग निद्रा" का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया था, "जब भी समय मिलता है, मैं हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का अभ्यास अवश्य करता हूं."

उन्होंने कहा, "इससे शरीर स्वस्थ और मन प्रसन्न रहता है, साथ ही यह तनाव और चिंता को भी कम करता है. इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के कई वीडियो मिलेंगे. अंग्रेजी और हिन्दी में एक-एक वीडियो साझा कर रहा हूं."

इवांका ने पीएम मोदी के वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा, "यह शानदार है. शुक्रिया नरेन्द्र मोदी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इवांका अपने पिता डोनाल्ड ट्रम्प के साथ फरवरी में भारत यात्रा पर भी आईं थीं.
 
अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने ट्वीट किया, "योग मन और शरीर के बीच तालमेल बनाने में मदद करता है. अलग रहने के इस दौर के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी योग के माध्यम से हमें एक साथ रहना और जागरुक रहना सीखा रहे हैं."

कुछ अनुमानों के अनुसार, अमेरिका में करीब 30 लाख 60 हजार लोग योग का अभ्यास करते हैं.
 
अमेरिका में भारतीय दूतावास ने भी सोमवार से नियमित रूप से ऑनलाइन योग कार्यक्रम शुरू किया है.
 
सांसद टिम रेयान ने मंगलवार को कहा था कि लंबे समय से योग करने से उन्हें अपना मानसिक स्वास्थ्य बेहतर करने में मदद मिली है.
 
जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के आंकड़ों के अनुसार अमेरिका में कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 4,076 तक पहुंच गई है जो कि शनिवार को दर्ज की गई संख्या से दोगुना है. शनिवार को मृतकों की संख्या 2,010 थी.