भारत दौरे के दूसरे दिन फॉर्मल व्हाइट लुक में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos

इवांका से पहले, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंची थीं, जहां वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं थी और इसके साथ उन्होंने अपनी कमर पर ग्रीन सैश बांधा हुआ था. 

भारत दौरे के दूसरे दिन फॉर्मल व्हाइट लुक में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos

भारत दौरे के दूसरे दिन इवांका ट्रंप.

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) और फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के पहले भारत दौरे में बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) भी साथ में आईं हैं. मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरे का दूसरा दिन है. भारत दौरे के दूसरे दिन डोनाल्ड ट्रंप का राष्ट्रपति भवन में रस्मी स्वागत किया गया और इस मौके के लिए इवांका ट्रंप फॉर्मल व्हाइट लुक में नजर आईं. 

यह भी पढ़ें: इवांका ट्रंप ने भारत दौरे के लिए रिपीट की अपनी ड्रेस, कीमत है 1.7 लाख रुपये

राष्ट्रपतिभवन में इवांका ट्रंप व्हाइट फॉर्मल लुक में दिखाई दीं. उनकी कुछ तस्वीरों को एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं. आज के लिए निर्धारित आधिकारिक कार्यक्रमों को ध्यान में रखते हुए, इवांका ने फॉर्मल ड्रेस चुनी और अपने बालों को खुला छोड़ा.

इवांका से पहले, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंची थीं, जहां वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं थी और इसके साथ उन्होंने अपनी कमर पर ग्रीन सैश बांधा हुआ था. 

Newsbeep

डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया के साथ इवांका ट्रम्प और उनके पति जारेड कुशनर 24 फरवरी को सुबह 11:37 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे. इसके बाद ट्रम्प और मेलानिया, साबरमती आश्रम चले गए थे. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने मोटेरा स्टेडियम में लाखों लोगों को संबोंधित किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज, राष्ट्रपति भवन में ट्रम्प का औपचारिक स्वागत किया गया. इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अगले चरण की वार्ता होगी जिसमें दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय रणनीतिक साझेदारी पर बातचीत होगी.