राष्ट्रपति भवन में स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos

इवांका (Ivanka Trump) ने बंदगला स्टाइल (Bandhgala) सूट पहना था. इस सूट की स्लीव्स पर गोल्ड वायर से एंब्रोइडरी की गई है. वहीं सूट के फ्रंट पर अलग-अलग रंग से फूलों की एंब्रोइडरी की गई है. 

राष्ट्रपति भवन में स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos

अनारकली सूट में इवांका ट्रंप.

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) मंगलवार रात को राष्ट्रपति भवन में रामनाथ कोविंद द्वारा आयोजित किए गए स्पेशल डिनर पर अनारकली सूट में पहुंची. भारत में अपने दौरे के खत्म होने से कुछ देर पहले वह भारतीय डिजाइनर रोहित बल (Rohit Bal) के डिजाइनर अनारकली सूट में नजर आईं.

यह भी पढ़ें: इवांका ट्रंप की शेरवानी को इस भारतीय डिजाइनर ने 20 साल पहले किया था डिजाइन

इवांका ने बंदगला स्टाइल (Bandhgala) सूट पहना था. इस सूट की स्लीव्स पर गोल्ड वायर से एंब्रोइडरी की गई है. वहीं सूट के फ्रंट पर अलग-अलग रंग से फूलों की एंब्रोइडरी की गई है. 

इवांका का यह आउटफिट रोहित बल के मशहूर गुलदस्ता कलेक्शन का है. अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रोहित बल ने लिखा है,  "गुलदस्ता मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने इसमें कश्मीर के फूलों का इस्तेमाल किया है ... सूरजमुखी, खसखस, ट्यूलिप. यह संग्रह बेहद सेंसिटिव है और इसकी कई परतों को लग्‍जरी इंटरवॉवन से बनाया गया है. सौंदर्य को इसके सबसे शुद्ध रूप में बताने की यह मेरी व्याख्या है''. 

इवांका ने अपने लुक को ब्रेडेड बन के साथ कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह दूसरी बार है जब इवांका ने एक भारतीय डिजाइनर का आउटफिट पहना. इससे पहले उन्होंने अनिता डोंगरे की शेरवानी पहनी थी. 

अन्य खबरें