इवांका ट्रंप की शेरवानी को इस भारतीय डिजाइनर ने 20 साल पहले किया था डिजाइन, देखें Photo

भारत दौरे के दूसरे दिन इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) भी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ राष्ट्रपति भवन पहुंची. वह यहां भारतीय डिजाइनर अनीता डोंगरे की शेरवानी में नजर आईं.

इवांका ट्रंप की शेरवानी को इस भारतीय डिजाइनर ने 20 साल पहले किया था डिजाइन, देखें Photo

व्हाइट शेरवानी में इवांका ट्रंप.

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump), फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) बेटी इवांका (Ivanka Trump) और उनके पति जारेड कुशनर दो दिवसीय भारत दौरे पर आए हुए हैं. सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार का स्वागत किया था.

अहमदाबाद पहुंचने के बाद से ही सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के अलावा इवांका ट्रंप की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत दौरे के दूसरे दिन फॉर्मल व्हाइट लुक में नजर आईं इवांका ट्रंप, देखें Photos


भारत दौरे के दूसरे दिन इवांका ट्रंप भी डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के साथ राष्ट्रपति भवन पहुंची. वह यहां भारतीय डिजाइनर अनीता डोंगरे की शेरवानी में नजर आईं. व्हाइट फुल स्लीव्ड बंधगला शेरवानी को पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में हाथ के बने रेशम से बनाया गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस शेरवानी के बारे में बात करते हुए अनीता डोंगरे ने कहा, ''इवांका ने जो शेरवानी पहनी है उसे हाथ से बने रेशम से बनाया गया है. इस शेरवानी को पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में बनाया गया है''. उन्होंने कहा, ''हमने इस स्टाइल को 20 साल पहले डिजाइन किया था और यह हैरान करने वाला है कि आज भी ये शेरवानी इतनी ही प्रासंगिक है''. इवांका ट्रंप ने अपनी इस शेरवानी को आइवरी स्ट्रेट पैंट के साथ कैरी किया और अपने लुक को पॉइंटेड टो हील्स के साथ कंप्लीट किया.