खूबसूरत व्हाइट लंहगे और बैकलेस चोली में नजर आईं जैकलीन फर्नांडेज, देखें ये शानदार Photos

इस मौके पर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिस पर मल्टीकलर एंब्रोइडरी वर्क किया गया है. 

खूबसूरत व्हाइट लंहगे और बैकलेस चोली में नजर आईं जैकलीन फर्नांडेज, देखें ये शानदार Photos

इन तस्वीरों को जैकलीन की स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  होली भी एक दम स्टाइल में सेलिब्रेट करते हुए नजर आईं. मंगलवार को जैकलीन मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां वह लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. रंगों के त्योहार को देखते हुए उन्होंने अपने लिए बेहद ही स्टाइलिश लहंगा चोली चुनी. दरअसल, इस मौके पर उन्होंने व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिस पर मल्टीकलर एंब्रोइडरी वर्क किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Holi 2020: एथनिक लुक में नजर आईं प्रियंका, कैटरीना और जैकलीन, देखें Photos

इस लहंगा चोली में जैकलीन बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. होली के लिए आयोजित इवेंट में पहुंचने से पहले उन्होंने एक फोटोशूट भी कराया था. जैकलीन की स्टाइलिस्ट चांदनी वाह्बी ने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

जैकलीन ने होली के इवेंट के लिए डिजाइनर पुनीत बलाना की लेबल की ड्रेस पहनी. उनके इस लहंगे पर कलरफुल पैटर्न बने हुए थे. 

जैकलीन ने अपने लहंगे को बैकलेस हॉल्टर नेक चोली के साथ कंप्लीट किया. उनकी इस चोली पर खूबसूरत फ्लोरल एंब्रोइडरी की गई है. अपनी ड्रेस को उन्होंने ट्रेडिशनल वेस्ट बैग और लहरिया दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकलीन ने अपने आउटफिट के साथ स्टेटमेंट रिंग और कानों में झुमके पहने थे. वहीं उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने लुक को काफी सटल रखते हुए पिंक आईशैडो, ब्लश और सोफ्ट पिंक लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया था.