ऑफ शोल्डर येलो ड्रेस में जादू बिखेरते नजर आईं जैकलिन फर्नांडीज, देखें Pics

अपने इस फोटोशूट में जैकलिन ने मरमर हलीम ब्रांड की ऑफ शॉल्डर येलो ड्रेस पहनी. इस ड्रेस पर रिफ्लेक्टिव एंबलिश्ड काम किया गया है. साथ ही ड्रेस की शीर स्लीव्ज पर भी इसी तरह का काम किया गया है. 

ऑफ शोल्डर येलो ड्रेस में जादू बिखेरते नजर आईं जैकलिन फर्नांडीज, देखें Pics

येलो ऑफ शोल्डर ड्रेस में जैकलिन फर्नांडीज.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हमेशा अपनी फैशन च्‍वॉइस को फेमिनिन लुक देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक नए फोटोशूट की पिक्स शेयर की हैं. अपने इस फोटोशूट में उन्होंने मरमर हलीम ब्रांड की ऑफ शॉल्डर येलो ड्रेस पहनी. इस ड्रेस पर रिफ्लेक्टिव एंबलिश्ड काम किया गया है. साथ ही ड्रेस की शीर स्लीव्ज पर भी इसी तरह का काम किया गया है. 

यह भी पढ़ें: जैक्लिन फर्नांडिस ने सलमान खान को दी सलाह, प्लीज थोड़ा रेस्ट कर लिया करो...

ऑफ शोल्डर नेकलाइन ने जैकलिन के इस लुक को खास टच दिया है. जैकलिन ने अपनी ड्रेस को ब्राउन मिनी टॉप हैंड बैग के साथ कंप्लीट किया. इसके साथ उन्होंने बहुत ही कम एक्सेसरीज पहनी. उन्होंने गोल्ड हूप इयररिंग्स और मल्टीपल रिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. 

जैकलिन ने मेसी पोनीटेल बनाई. वहीं अपने लुक में ग्लैम एड करने के लिए उन्होंने स्लीक आईलाइनर, पिंक लिप्स्टिक, ड्रमेटिक लैशेज, शिमरी आईशैडो और वेल डिफाइन्ड आईब्रो के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया. जैकलिन के ब्राइट येलो लुक को स्टैकी कारडोज ने स्टाइल किया. वहीं उनके बालों को शान मुत्तथिल ने स्टाइल किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com