Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह शख्स अपने लिए ढूंढ रहा है गर्लफ्रेंड, मदद करने वाले को 17 लाख देने के लिए है तैयार, आप भी कर सकतें हैं अप्लाई

जेफ, पेशे से एक आंत्रप्रेन्‍योर है और वह अब तक कई कंपनियां बना कर बेच चुका है. वह खुद को एक सकारात्मक इंसान बताता है और उसके कुछ बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. 

यह शख्स अपने लिए ढूंढ रहा है गर्लफ्रेंड, मदद करने वाले को 17 लाख देने के लिए है तैयार, आप भी कर सकतें हैं अप्लाई

Jeff Gebhart अपने लिए गर्लफ्रेंड ढूंढ रहे हैं.

नई दिल्ली:

वैलेंटाइन्स डे भले ही चला गया हो लेकिन फरवरी का महीना अभी तक खत्म नहीं हुआ है और लोग प्यार के इस महीने का मजा ले रहे हैं. इसी बीच यूएस के कंसास (Kansas) का एक 47 वर्षीय शख्स अपने लिए एक गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा है और इसके लिए वह 17 लाख रुपये तक देने को तैयार है. सीबीएस न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Jeff Gebhart नाम का यह शख्स अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहा है. हालांकि, पहले उसने ऑनलाइन डेटिंग एप्स का सहारा लिया था लेकिन उससे जेफ की कोई मदद नहीं हो पाई और इसलिए अब उसने अलग तरीका अपनाया है. 

यह भी पढ़ें: अपने साथ चांद पर ले जाने के लिए Girlfriend ढूंढ रहा है यह करोड़पति, आप भी कर सकते हैं अप्लाई

इसके लिए जेफ ने DatejeffG.com नाम से एक वेबसाइट बनाई है, जिस पर वह 25,000 डॉलर (लगभग 17 लाख रुपये) का ऑफर भी दे रहा है. इस ऑफर के तहत वह ये रुपये उस इंसान को देगा, जो गर्लफ्रेंड ढूंढने में उसकी मदद करेगा. बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, जेफ पिछले 6 महीने से इस वेबसाइट पर काम कर कहा है. बता दें, जेफ, पेशे से एक आंत्रप्रेन्‍योर है और वह अब तक कई कंपनियां बना कर बेच चुका है. वह खुद को एक सकारात्मक इंसान बताता है और उसके कुछ बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. 

वेबसाइट पर सबसे पहले नजर आने वाले वीडियो में जेफ 25,000 डॉलर देने के बारे में बताता है. वह कहता है कि पैसा उस शख्स को देना चाहता है जो वास्‍तव में उसकी मदद करना चाहता है. साथ ही वेबसाइट पर यह भी बताया गया है कि जेफ किस तरह का इंसान है और उसको क्या करना पसंद है. जेफ की अब तक शादी नहीं हुई है और उसका कोई बच्चा भी नहीं है. 

इसके अलावा जेफ को एडवेंचर और कुत्ते काफी पसंद हैं. इतना ही नहीं वह जल्द ही नो किलिंग डॉग चैरिटी के लिए 25,000 डॉलर डोनेट भी करने वाला है. जेफ की इस साइट पर उसकी बहुत सी तस्वीरें हैं. साथ ही इस पर जेफ के दोस्तों और परिचितों के सकारात्मक कमेंट्स भी हैं. 

अगर सही में आप जेफ की मदद करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उसकी साइट पर जाकर कुछ सवालों के उत्तर देने होंगे. हालांकि, इस बात को ध्यान में रखें कि यह इनाम तभी मिलेगा जब आप अपनी जगह, अपने किसी दोस्त का नाम सजेस्ट करते हैं.