बैकलेस ब्‍लाउज और बनारसी साड़ी में छा गईं काजोल, देखें Photos

काजोल (Kajol) ने इस साड़ी को डोरी वाले स्‍टाइलिश बैकलेस ब्‍लाउज के साथ टीम-अप किया. उनके इस लुक को आस्‍था शर्मा ने स्‍टाइल किया.

बैकलेस ब्‍लाउज और बनारसी साड़ी में छा गईं काजोल, देखें Photos

इस बनारसी साड़ी में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

काजोल (Kajol) उन एक्‍ट्रेसेस में से हैं जो या तो बिल्‍कुल कैजुअली रेडी होती हों या फिर इतनी स्‍टनिंग कि हर कोई उन्‍हें ही देखता रह जाए. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर काजोल एक नहीं बल्‍कि कई बार अपने स्‍टाइल स्‍टेमेंट से लोगों को इम्‍प्रेस कर चुकी हैं. इस बार भी उनका ये देसी अवतार किसी को भी उनका दीवाना बना देगा.

यह भी पढ़ें: साड़ी में धमाल मचा रही हैं नीना गुप्‍ता, देसी स्‍टाइल पर फिदा हुए लोग

काजोल हाल ही में खूबसूरत लेमन ग्रीन साड़ी में नजर आईं और उनकी स्‍टाइलिस्‍ट आस्‍था शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की.

45 साल की एक्‍ट्रेस ने हाथ की कारीगरी वाली बनारसी साड़ी पहनी, जिसे मशहूर डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया हुआ है. आपको बता दें कि अनीता डोंगेरे ब्राइडल कुट्यूर के लिए खास तौर से जानी जाती हैं.

काजोल ने इस साड़ी को डोरी वाले स्‍टाइलिश बैकलेस ब्‍लाउज के साथ टीम-अप किया. उनके इस लुक को आस्‍था शर्मा ने स्‍टाइल किया. इस साड़ी के साथ काजोल ने आम्रपाली ज्‍वेल्‍स की खूबसूरत ज्‍वेलरी पहनी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे ये लेमन ग्रीन साड़ी समर वेडिंग या किसी डे फंक्‍शन के लिए पर्फेक्‍ट आउटफिट है. बहरहाल, हमें तो काजोल का ये साड़ी लुक बेहद पसंद आया. उम्‍मीद करते हैं कि काजोल बीच-बीच में इस तरह अपनी झलक दिखाती रहेंगी.