क्रिकेटर करुण नायर ने गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ की शादी, वरुण एरोन ने शेयर की PICS

क्रिकेटर करुण नायर ने गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला से गुरुवार को उदयपुर में शादी की.

क्रिकेटर करुण नायर ने गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ की शादी, वरुण एरोन ने शेयर की PICS

Karun Nair ने गर्लफ्रेंड सनाया के साथ उदयपुर में शादी की.

नई दिल्ली:

क्रिकेटर करुण नायर (Cricketer Karun Nair) ने गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला (Sanaya Tankariwala) से गुरुवार को उदयपुर में शादी की. आपको बता दें, करुण नायर दूसरे ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में ट्रिपल सेंचुरी बनाई है. करुण और सनाया की शादी में श्रेयस अय्यर, वरुण एरोन, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे आदि क्रिकेटर शामिल हुए थे, जिन्होंने दोनों की शादी के सभी फंक्शन्स अटेंड किए थे. 

तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने दोनों की शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''टू ए लाइफटाइम लव एंड हैप्पीनेस''.

वहीं करुण नायर के बहुत से फैन्स ने भी उनकी शादी और अन्य फंक्शन्स की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करुण नायर के शादी के एक फंक्शन में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी राधिका धोपावगर और बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि करुण नायर ने पिछले साल गर्लफ्रेंड सनाया को प्रपोज किया था. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट भी शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ''उसने हां बोल दी है''. 

28 वर्षीय बल्लेबाज करुण नायर ने दिसंबर 2016 में कर्नाटक के लिए टेस्ट मैच खेला था और इसमें उन्होंने इंग्लैंड की टीम के खिलाफ 303 रन का लक्ष्य बनाया था. हालांकि, 300 रन बनाने वाले करुण नायर ने इसके बाद भारत के लिए ज्यादा मैच नहीं खेले. वह आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में हुए टेस्ट मैच खेलते हुए दिखाई दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6 टेस्ट मैचों में 374 रन बनाने के बाद, नायर ने दो एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले थे, जिसमें वह 46 रन बनाने में सफल रहे थे.