Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के लिए 8 लुक्स, इस साल ऐसे हों तैयार

Karva Chauth: करवा चौथ (Karva Chauth) का त्‍योहार दीपावली (Diwali) से नौ दिन पहले मनाया जाता है. हिन्‍दू पंचांग के अनुसार करवा चौथ का व्रत हर साल कार्तिक मास की चतुर्थी को आता है.

Karwa Chauth 2019: करवा चौथ के लिए 8 लुक्स, इस साल ऐसे हों तैयार

Karwa Chauth Looks (करवा चौथ लुक्स)

नई दिल्ली:

Karwa Chauth: करवा चौथ इस साल 17 अक्टूबर को है. हर बार की तरह इस बार भी महिलाएं करवा चौथ के दिन सबसे खूबसूरत दिखने की तैयारी में लगी हुई हैं. साड़ी, जूलरी, मेकअप, हेयर और एक्सेसरीज़ यानी सिर से लेकर पैर तक हर चीज़ पहले से तैयार की जा रही है. आपके करवा चौथ लुक (Karwa Chauth Look) को और भी खूबसूरत बनाने के लिए यहां आपको कुछ स्पेशल लुक्स दिखा रहे हैं जिन्हें देख आपको काफी इंस्पिरेशन मिल सकती है. जैसे किस साड़ी के साथ कौन-सा हेयर स्टाइल या फिर जूलरी कैरी करनी है.

बता दें, करवा चौथ (Karva Chauth) का त्‍योहार दीपावली (Diwali) से नौ दिन पहले मनाया जाता है. हिन्‍दू पंचांग के अनुसार करवा चौथ का व्रत (Karva Chauth Vrat) हर साल कार्तिक मास की चतुर्थी को आता है.

Karwa Chauth 2019: जानिए करवा चौथ की तिथि, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, व्रत कथा और सरगी का महत्‍व

करवा चौथ लुक्स (Karwa Chauth Looks)

1. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये फुल स्वील ब्लाउज़ और पोल्का डॉट साड़ी. इसके साथ है सेंटर पार्टिड हेयर बन, रेड लिपस्टिक और बड़े डैंगलर ईयररिंग्स. 

2. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का ये रेड साड़ी लुक करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट है. आप भी इसी तरीके की रेड एंड पिंक नेट साड़ी, मैचिंग ब्लाउज़, माथे पर लाल बिंदी, कानों में गोल्डन झुमका और बालों में गजरा कैरी कर सकती हैं. 

 

3. रेड साड़ी, रेड ब्लाउज़, चोकर और लॉन्ग नेकपीस, कानों में स्टड्स और साइट पार्टेड हेयरस्टाइल वाला दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये लुक भी करवा चौथ के लिए आइडल है. 

4. पिंक स्ट्राइप साड़ी, पर्पल ब्लाउज़, ओपन हेयर, हाथ में ब्रेसलेट और कानों में राउंड ईयररिंग्स. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये ईज़ी-ब्रिज़ी लुक भी इस करवाचौथ पर आप ट्राय कर सकती हैं. 

5. काजोल (Kajol) का ये पीच एंड रेड बॉर्डर साड़ी लुक भी करवाचौथ के लिए बेस्ट है. काजोल ने अपने लुक को पूरा किया है गले में नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स और बालों में गजरे से.

6. अगर आपको करवा चौथ के दिन अपना लुक सिंपल रखना है तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस लुक को देखिए. हैंड पेंटिड रेड ऑरगेंज़ा साड़ी वाला सिंपल लेकिन क्लासी लुक ट्राय कर सकती हैं.

7. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का ये सिल्क साड़ी लुक भी इस करवाचौथ आपके लिए बेस्ट हो सकता है. अगर आप सिल्क साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो अपने लुक को कुछ इस तरह स्टाइल करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

8. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ये लॉन्ग अनारकली लुक भी आप करवा चौथ पर ट्राय कर सकती हैं. कानों में झुमका, माथे पर लाल बिंदी और पैरों जूतियां, ये लुक काफी सुंदर होने के साथ-साथ कंफर्टेबल भी है.